इनाया ने भाई तैमूर को इस तरह बांधी राखी, सोहा अली खान ने शेयर की तस्वीरें

मुंबई: जैसा की आप सभी जानते है की 3 अगस्त को दुनिभर में रक्षाबंधन का पर्व मनाया गया था। इसी खास मौके को टीवी और बॉलीवुड स्टार्स ने भी जमकर मनाया। बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर अपने भाई-बहनों संग तस्वीरें शेयर की। वहीं अब तैमूर अली खान और इनाया खेमू की राखी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन फोटो में तैमूर अपने छोटी बहन इनाया से राखी बंधवाते दिख रहे हैं।

आप सभी को बता दें की ये तस्वीरें सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

सोहा ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ये केवल एक रंगीन धागा नहीं होता बल्कि बचपन की वो सारी यादें होती हैं जो भाई बहन ने साथ में बनाई है। तैमूर को राखी का टीका करतीं नन्हीं सी इनाया।

दोनों भाई बहन अपना खेलने का समय अकसर साथ बिताते हैं। तैमूर की कलाई पर राखी बांधती इनाया। वहीं दूसरी और सैफ अली खान अपनी बहन सोहा अली खान से राखी बंधवाते दिखाई दे रहे है। इससे पहले सोहा ने इनाया की तस्वीरें शेयर की थी जिसमे इनाया ने अपनी शोभा दीदी और लिमा दीदी को राखी बंधी थी। बता दें जब इनाया को सोहा ने राखी का मतलब समझाया तो उन्होंने कहा कि तब तो उन सबको राखी बांधनी चाहिए जो उनकी रक्षा करते हैं। इसलिए इनाया ने अपने घर में काम की सहायता करने वाली दीदी को भी राखी बांधी|

Related Articles