घर समेत Sonu Sood के 6 ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा

मुंबई: आयकर विभाग ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के मुंबई स्थित घर का ‘सर्वेक्षण’ किया है। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक आयकर विभाग की जांच विंग ने छह जगहों का सर्वे किया है, जिनका संबंध सूद से है। अरविंद केजरीवाल द्वारा ‘Simmba’ अभिनेता को AAP के ‘देश के मेंटर’ कार्यक्रम के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल करने के बाद यह ‘सर्वेक्षण’ आया है।

पिछले महीने इंटरनेट पर उनके चुनाव लड़ने की अफवाहें सामने आने के बाद Sonu Sood सुर्खियों में रहे थे। उन्होंने अपने राजनीतिक पदार्पण की अटकलों का खंडन करने के लिए एक ट्वीट साझा किया। सोनू सूद पिछले साल के COVID-19 लॉकडाउन के दौरान प्रवासी कामगारों के लिए एक मसीहा के रूप में उभरे। भारत में कोरोनावायरस संकट के बीच उनके मानवीय कार्यों के लिए उन्हें हर तरफ से प्रशंसा मिली थी।

भारत में COVID की दूसरी लहर के चरम के दौरान ‘दबंग’ स्टार ने सक्रिय रूप से लोगों की मदद की। चिकित्सा सहायता प्रदान करने से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था करने तक, उन्होंने महामारी से प्रभावित लोगों की सेवा के लिए चौबीसों घंटे काम किया।

यह भी पढ़ें: BJP-RSS ‘फर्जी हिंदू’, वे ‘धर्म का इस्तेमाल’ करते हैं: Rahul Gandhi

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles