बीजेपी की बढ़ीं मुश्किलें, मनोहर पर्रिकर अस्पताल में भर्ती

0

पणजी। बीजेपी के नेता व गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बीती शाम पर्रिकर ने अचानक बेचैनी महसूस होने की शिकायत की। जिसके बाद उन्हें गोवा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। सूत्रों के मुताबिक उन्हें व्हील चेयर पर अस्पताल ले जाना पड़ा। पर्रिकर के जल्द स्वस्थ्य होने को लेकर गोवा के चर्च में प्रार्थनाओं का सिलसिला जारी है।

गोवा के स्वास्थ्य मंत्री ने बताया पर्रिकर की बीमारी के बारे में

सीएम मनोहर पर्रिकर के बीमार होने के बारे में गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने बताया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को डिहाइड्रेशन अर्थात शरीर में पानी की कमी हो गई है। राणे के अनुसार जीएमसीएच में इलाज के बाद सीएम बेहतर महसूस कर रहे हैं। उनके स्वास्थ्य पर खास ध्यान देने के लिए इस मामले के विशेषज्ञ डॉक्टर उनकी देखरेख के लिए मौजूद हैं।

कुछ दिन पहले भी मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे गोवा के सीएम

इससे पहले भी पैनक्रियाज की दिक्कत के चलते पर्रिकर को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। करीब सप्ताह भर बाद हालत में सुधार होने के बाद उन्हें 22 फरवरी को डिस्चार्ज किया गया था। इसी दिन उन्होंने गोवा का बजट पेश किया था।

मनोहर पर्रिकर के जल्द स्वस्थ्य होने के लिए चर्च में प्रार्थनाएं शुरु

मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के जल्द स्वस्थ्य होने के लिए शनिवार को पणजी के इमैकुलेट कॉन्सेशेशन चर्च में विशेष प्रार्थनाएं की गईं। उनके स्वास्थ्य के साथ-साथ पर्रिकर के जल्द ही सीएम ऑफिस में लौटने को लेकर पादरी समेत लोगों ने इन प्रार्थनाओं में हिस्सा लिया।

loading...
शेयर करें