IPL
IPL

बिगड़ते हालात पर जिला Administration की बढ़ी सख्ती, इन जगहों पर टोकन से मिलेगा एंट्री

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी तेजी से बढ़ता जा रहा है और ये फैलता हुआ संक्रमण राज्य के लिए बड़ी मुसीबत बनता जा रहा है। उत्तर प्रदेश में आज 24 घंटे में 4164 संक्रमित केस मिले है। इसी को लेकर गाजियाबाद प्रशासन (Ghaziabad Administration) ने गंभीरता से लेते हुए सख्ती दिखाई है। प्रशासन (Administration) ने आदेश दिया है कि सोमवार यानी पांच अप्रैल से गाजियाबाद के सभी मॉल्स, होटल, रेस्टोरेंट और भीड़ वाली जगहों में टोकन के माध्यम से प्रवेश दिया जाएगा। इस नए आदेश की वजह से भले ही लोगो को मुसीबतों का सामना करना पड़ेगा लेकिन इससे कई हद तक सतर्कता बरती जा सकती है।

जिला प्रशासन का आदेश

जिला प्रशासन के अनुसार, व्यापारिक प्रतिष्ठान, सिनेमाघर, मॉल्स, होटल, रेस्टोरेंट और भीड़-भाड़ वाले स्थानों को निशाने पर रखा गया है। इन सभी जैसी जगहों पर क्षमता के अनुसार ही लोगों को प्रवेश करने की अनुमति होगी। वहां प्रवेश करने के लिए बाकी लोगों को बाहर इंतजार करना पड़ेगा। बांकी लोगों को टोकन के माध्यम से प्रवेश मिलेगा। वहीं इंतज़ार करने वालो को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा। इसके अलावा आदेश में ये भी कहा गया है कि व्यापारिक प्रतिष्ठानों को बाहर डिस्प्ले बोर्ड लगाना होगा जिसमे पूरी जानकारी दी जाए।

ये भी पढ़ें : सरकार के सबका साथ सबका विकास में बेहद अहम् साबित हो रही है Stand Up India Scheme

इन जगहों पर टोकन से मिलेगा प्रवेश

होटल, प्रतिष्ठान या बाकि जगह के प्रशासन की जिम्मेदारी होगी कि वह सोशल डिस्टेंसिग का पालन करवाए। इसके अलावा लोगों की सुविधा का भी विशेष ख्याल रखे। गाजियाबाद प्रशासन का कहना है कि अगर इन आदेशों का पालन नही कराया गया तो उस प्रतिष्ठान या मालिक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि इससे पहले ही गाजियाबाद जिला प्रशासन ने कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर पिछले दिनों ही 10 मई तक धारा 144 लागू कर दी थी।

ये भी पढ़ें : 70 के दशक की सबसे मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

 

Related Articles

Back to top button