मुस्लिमों की बढ़ती आबादी है लिंचिंग और आतंकवाद का कारण, काबू न किया तो बना देंगे दूसरा पाकिस्तान- बीजेपी सांसद

0

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर से बीजेपी सांसद हरिओम पांडे ने चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने देश में तेजी से बढ़ती मुस्लिम जनसंख्या पर चिंता जताते हुए कहा है कि देश में आतंकवाद और लिंचिंग जैसी घटनाओं का यह प्रमुख कारण है। एक अंग्रेजी न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हुए सांसद ने उक्त बातें की हैं। इससे पहले बीजेपी के ही विधायक सुरेंद्र सिंह ने भी कहा था कि अगर हिंदुत्व को बचाना है तो हिन्दुओं को कम से कम पांच बच्चे पैदा करने होंगे।

भारत में एक और पाकिस्तान बन जाएगा

हरिओम पांडे ने इंटरव्यू के दौरान कहा, अगर मुस्लिम समुदाय की आबादी पर नियंत्रण न किया गया तो भारत में एक और पाकिस्तान बन जाएगा। उन्होंने कहा कि हम संसद में जनसंख्या नियंत्रण कानून का विषय उठाएंगे। यह भारत की मुख्य समस्या है। जिसके चलते देश में आतंकवाद, अपराध, बेरोजगारी और मॉब लिंचिंग जैसी घटनाएं बढ़ रही हैं। सांसद ने कहा कि देश में तेजी से बढ़ती जनसंख्या का प्रमुख कारण मुस्लि समुदाय है।

मुस्लिम को जनसंख्या नियंत्रण पर नहीं भरोसा- सांसद

पांडे ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुस्लिम समुदाय जनसंख्या नियंत्रण पर भरोसा नहीं करते हैं। मुस्लिम नेता कहते हैं कि उनका धर्म इसकी इजाजत नहीं देता। वन कहते हैं कि अल्लाह ताला उनकी जनसंख्या बढ़ा रहे हैं। यहीं वजह है कि हाल ही दिनों में आतंकवाद, अपराध और लिंचिंग जैसी घटनाओं में इजाफा हुआ है। पांडे ने यह भी कहा कि पड़ोस में एक पाकिस्तान पर्याप्त है। उन्हें पहले ही आतंकिस्तान कहा जा रहा है। जनसंख्या रोकने के लिए हमें संसद में एक बिल पास करना होगा। नहीं तो देश मे एक और पाकिस्तान बन जाएगा।

पीएम चाहते हैं जनसंख्या नियंत्रण पर कानून

बीजेपी सांसद ने कहा कि मुस्लिमों की आबादी बहुत तेजी से बढ़ रही है, इसलिए देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून बहुत जरुरी है। उन्होंने कहा कि पश्चिमी यूपी के कई जिलों में मुस्लिमों की आबादी 52% तक पहुंच गई है। अगर समय रहते इस पर ध्यान ना दिया, तो विशेष समुदाय के लोग देश का विभाजन कर देंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी भी जनसंख्या नियंत्रण कानून लाना चाहते हैं, लेकिन इसके लिए सभी राजनीतिक पार्टियों को एक साथ आना होगा।

loading...
शेयर करें