आमिर नहीं अमिताभ का हुआ अतुल्‍य भारत

0

bachchanalia-4455

नई दिल्‍ली। ‘अतुल्‍य भारत’ अब आमिर खान का नहीं रहा। केन्‍द्रीय पर्यटन मंत्रालय से जुड़ी विज्ञापन एजेंसी के मुताबिक आमिर अब ‘अतुल्‍य भारत’ के विज्ञापनों में नहीं दिखेंगे। उनका करार पूरा हो चुका है। इस बीच आमिर खान ने अभी अपनी प्रतिक्रिया दी है। आमिर ने कहा, ‘सरकार ने मेरी सेवाओं को आगे न बढ़ाने का फैसला लिया है। मैं सरकार के फैसले का सम्‍मान करता हूं।’

 

पढ़ें : आमिर खान को सरकार ने दी बड़ी सजा

आमिर ने कहा कि मैं दस साल तक ‘अतुल्‍य भारत’ का ब्रांड एम्‍बेसडर रहा हूं। देश के लिए काम आना मेरे लिए गर्व की बात है। आमिर ने कहा, ‘मैं रहूं या न रहूं ‘अतुल्‍य भारत’ रहेगा। मैंने इसके विज्ञापनों के लिए पैसे नहीं लिए हैं। सबसे जरूरी बात यह है कि मैं देश के काम आ सका।’

 

पढ़ें : एक बड़ी खतरनाक बीमारी है आमिर खान को!

इससे पहले आमिर और ‘अतुल्‍य भारत’ का करार खत्‍म किए जाने की खबरें आई थीं। बाद में पर्यटन मंत्री महेश शर्मा ने बताया था कि आमिर का ‘अतुल्‍य भारत’ के साथ करार खत्‍म हो गया है। उन्‍हें इस अभियान से हटाया नहीं गया है।

वैसे अब खबरें यह भी आ रही हैं कि बिग बी अमिताभ बच्‍चन को ‘अतुल्‍य भारत’ की कमान सौंपी जाएगी। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।अमिताभ पहले ही गुजरात, उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों के अलावा सरकार की कई योजनाओं में प्रचार का हिस्सा रहे हैं।

उन्होंने अटल पेंशन योजना, स्वच्छ भारत अभियान, पोलिया, जैसे कार्यक्रम के साथ साथ उन्होंने किसान चैनल में भी अपनी आवाज दी है। आमिर की तरह उन्होंने भी इस तरह के काम के लिए कोई पैसा नहीं लिया।

loading...
शेयर करें