IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को तगड़ा झटका, ये धुरंधर खिलाड़ी बाहर

मेलबोर्न: ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और तेज गेंदबाज सीन एबॉट भारत के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मुकाबले से चोट के कारण बाहर हो गए हैं। वार्नर को भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान कमर में चोट लगी थी। वह सीमित ओवरों की सीरीज और पहले टेस्ट से बाहर रहे थे जबकि एबॉट को भारत ए के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान पिंडली की चोट लगी थी।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बयान जारी कर कहा, “वॉर्नर और एबॉट ने जैविक सुरक्षा प्रोटोकॉल के बाहर समय बिताया और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का प्रोटोकॉल बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए दोनों को टीम से जुड़ने की इजाजत नहीं देता है। दोनों खिलाड़ी सिडनी से मेलबोर्न की यात्रा करेंगे।”

वॉर्नर और एबॉट सिडनी में बढ़ते मामले के बीच मेलबोर्न के लिए रवाना होंगे। सिडनी में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए 7 जनवरी से होने वाले सिडनी टेस्ट पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं और ऐसी चर्चा है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया सिडनी की जगह मेलबोर्न में तीसरा टेस्ट कराने पर विचार कर रहा है। हालांकि इस बाबत अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया है।

ऑस्ट्रेलिया चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे चल रहा है और दोनों टीमों के बीच 26 दिसंबर से मेलबोर्न में दूसरा टेस्ट खेला जाना है।

यह भी पढ़ें: बसपा शासनकाल में 20 करोड़ की धांधली, एफआइआर दर्ज

Related Articles