IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को लगा तगड़ा झटका, ये दो खिलाड़ी बाहर

कैनबरा: भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान चोटिल हुए ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर तीसरे वनडे मैच और इसके बाद होने वाली टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह डी आर्सी शॉर्ट को टी-20 सीरीज के लिए टीम में जगह दी गई है।

बाहर हुए सलामी बल्लेबाज वॉर्नर

फॉर्म में चल रहे वॉर्नर को दूसरे मैच में भारत की पारी के चौथे ओवर के दौरान फील्डिंग करते वक्त कमर में चोट लग गई थी और उनका स्कैन कराया गया था। लेकिन उनकी चोट इतनी गंभीर थी कि उन्हें तीसरे वनडे मैच और भारत के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज से बाहर करना पड़ा।

तेज गेंदबाज पैट कमिंस को तीसरे वनडे और टी-20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है। कमिंस भारत के खिलाफ पहले वनडे में विकेट लेने में नाकाम रहे थे लेकिन दूसरे मुकाबले में उन्होंने 67 रन देकर तीन विकेट लिए थे।

यह भी पढ़ें: आईएसएल-7: मॉरिसियो ने ओडिशा को लगातार दूसरी हार से बचाया

दोनों खिलाड़ियों पर बोले ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लेंगर ने कहा, “कमिंस और वॉर्नर टेस्ट सीरीज के लिए हमारी रणनीति के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण है। वॉर्नर रिहेब के जरिए अपनी चोट से उबरेंगे और कमिंस के मामले में यह जरुरी है कि हमारे खिलाड़ी टेस्ट सीरीज के लिए मानसिक और शारीरिक रुप से फिट रहें।”

उन्होंने कहा, “हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता दोनों खिलाड़ियों को टेस्ट सीरीज के लिए पूरी तरह तैयार करना है, विशेषकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में अंक हासिल करने के लिहाज से यह काफी जरुरी है।”

यह भी पढ़ें: कोरोना से भी खतरनाक है उससे होने वाली बीमारियां, ऐसे पाएं आराम

Related Articles