IND vs AUS: भारत से मिली करारी हार पर कप्तान ने कहा, ‘काफी खराब प्रदर्शन किया’

पेन ने चौथे दिन ही मिली हार के बाद कहा, “हम बहुत निराश हैं। हमने चारों दिन खराब और ढीले रवैये से क्रिकेट खेला।

मेलबोर्न: भारत (India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच खेला गया दूसरा टेस्ट मैच भारत ने आसानी से जीत लिया है। टीम इंडिया ने पिछली हार का बदला लेते हुए ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से रौंद दिया है। ऑस्ट्रेलिया की इस हार के बाद टीम की चारों तरफ आलोचना हो रही है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने हार को लेकर कहा कि टीम ने खेल के हर विभाग में काफी खराब प्रदर्शन किया।

पेन ने चौथे दिन ही मिली हार के बाद कहा, “हम बहुत निराश हैं। हमने चारों दिन खराब और ढीले रवैये से क्रिकेट खेला। भारतीय टीम को जीत का श्रेय देना होगा जिसने हमें बल्ले, गेंद और यहां तक कि क्षेत्ररक्षण में भी गलतियों के लिये मजबूर किया।”

कप्तान ने कहा, “जब आप एक बेहतर टीम के खिलाफ ऐसा प्रदर्शन करते हैं तो यह आपको बहुत महंगा पड़ता है, लेकिन फिर से भारतीय टीम को श्रेय देने की जरूरत है, क्योंकि उन्होंने हमें लगातार दबाव में रखा। हमारे खेमे में बल्लेबाजी एक समस्या है, जिसे हल करने की जरूरत है। कैमरून ग्रीन ने अपनी काबिलियत दिखायी है और यह सबने देखा भी है। जैसे-जैसे वह और मैच खेलेंगे, और बेहतर होते जाएंगे जो रोमांचक होगा। आगामी मैचों में हम वापसी करने की पूरी कोशिश करेंगे। हो सकता है कि कुछ खिलाड़ी बिग बैश लीग (बीबीएल) खेलने के लिये जाएं, लेकिन ज्यादातर खिलाड़ी साथ ही रहेंगे।”

Related Articles

Back to top button