IND vs AUS: टी-20 सीरीज जीत का श्रेय पूरी टीम को जाता है: हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम ने सीरीज 2-1 से अपने नाम की। भारत ने पहले दो मैच जीते जबकि तीसरा मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता। टीम की इस जीत में पांड्या का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

सिडनी: भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में मंगलवार को मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार मिलने के बाद इस जीत का श्रेय पूरी टीम को दिया।

भारतीय टीम ने सीरीज 2-1 से अपने नाम की। भारत ने पहले दो मैच जीते जबकि तीसरा मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता। टीम की इस जीत में पांड्या का महत्वपूर्ण योगदान रहा। उन्होंने तीन मैचों में 78 रन बनाने के अलावा अपनी फील्डिंग से टीम के लिए शानदार योगदान दिया। पांड्या ने दूसरे मैच में मैच विजयी नाबाद 42 रन बनाये थे और मैन मैच ऑफ द मैच बने थे।

मैच के बाद पांड्या ने कहा, “मैं बेहद खुश हूं। मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से कोई आपत्ति नहीं लेकिन इस जीत का श्रेय पूरी टीम को जाता है। दूसरे एकदिवसीय मैच के बाद हमने इसे चार मैचों की एकदिवसीय सीरीज मानकर खेला और उसमें से तीन में हम जीत हासिल करने में सफल रहे। ”

उन्होंने कहा, “मुझे इंटरव्यू देने में भी कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि यह मौका आपको तभी मिलता है जब आप जीत रहे हों। मैंने पिछले चार महीने से अपने बच्चे को नहीं देखा है और ऐसे में अब मैं घर जाकर अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहूंगा।”

हार्दिक पांड्या ने इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई एकदिवसीय सीरीज में भारत की ओर से सर्वाधिक रन बनाए थे। उन्होंने तीन एकदिवसीय मैचों में 210 रन बनाए और एक विकेट भी हासिल किया था।

यह भी पढ़े: देश में नए कोरोना मामले 3.83 लाख, अब तक 9178946 मरीज हुए ठीक

Related Articles