#INDvsAUSLiveUpdate : रोहित और रहाणे ले रहे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की खबर, सुनाई देने लगी है जीत की धमक

0

इंदौर: भारत के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे एकदिवसीय मैच में भारत ने जीत की ओर कदम बढ़ा दिया है। इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया द्वारा मिले 294 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवरों में बिना विकेट खोये रन बना लिए हैं। ताजा स्कोर लिखे लिखे जाने तक भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा 70 रन और अजिंक्य रहाणे 58 रन बनाकर मैदान पर टिके हुए हैं।

लक्ष्य का पीछा करने उतरे भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की जमकर खबर ली। रोहित शर्मा शुरुआत से आक्रामक मूड में दिखाई दिए। अपनी 70 रनों की पारी में उन्होंने छह चौके और चार छक्के लगाए। वहीं अजिंक्य रहाणे ने भी उनका अच्छा साथ दिया। रहाणे ने अपनी 58 रनों की पारी में आठ चौके जड़े हैं।

इसके पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने निर्धारित 50 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 293 रन बनाए। ऑस्ट्रेलियाई टीम का पहला विकेट उप-कप्तान डेविड वार्नर के रूप में गिरा। वार्नर ने 44 गेंदों पर 42 रनों की पारी खेली। वार्नर को हार्दिक पांड्या ने आउट किया था।

वहीं, हिल्टन कार्टराइट की जगह टीम में शामिल हुए एरॉन फिंच ने इस मैच में तूफानी पारी खेलते हुए 125 गेंदों पर 124 रन बनाए। उनका साथ कप्तान स्टीव स्मिथ ने दिया। स्मिथ ने इस दौरान 63 रनों की पारी खेली। भारत के लिए कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह ने दो-दो विकेट लिए। युजवेंद्र चहल और हार्दिक पांड्या को एक-एक सफलता मिली।

loading...
शेयर करें