IND vs AUS: तीसरे टेस्ट के लिए बैकअप स्थल रहेगा मेलबोर्न

मेलबोर्न: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट पर कोरोना के संभावित असर को देखते हुए मेलबोर्न को बैकअप स्थल के तौर पर रखा गया है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 26 दिसंबर से मेलबोर्न में दूसरा टेस्ट मैच होना है। जिसके बाद 7 जनवरी से सिडनी में तीसरा टेस्ट खेला जाना है। लेकिन सिडनी में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए इसके आयोजन पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं इसको लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का कहना है कि वह अपने तय कार्यक्रम के अनुसार मैच कराने पर प्रतिबद्ध है। लेकिन स्वास्थ्य स्थिति को देखते हुए वह विक्टोरिया सरकार के साथ मेलबोर्न में तीसरा मैच कराने पर काम कर रहा है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक होक्ली ने कहा कि इस बाबत अंतिम फैसला बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान लिया जाएगा। सिडनी में मैच कराया जा सकता है कि नहीं इस पर भी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया क्वींसलैंड सरकार के साथ चर्चा कर रहा है।

निक होक्ली ने कहा, “हम अपना कार्यक्रम बनाए रखना चाहते हैं और खिलाड़ियों तथा अन्य लोगों की सुरक्षा को देखते हुए काम कर रहे हैं। अगर सिडनी में हालात सही नहीं रहते हैं तो हमारे पास लिए उपयुक्त योजना है और हम क्वींसलैंड सरकार के साथ चर्चा कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें: बीसीसीआई वार्षिक आम बैठक में ले सकती है बड़ा फैसला, आईपीएल की रूपरेखा बदलने की तैयारी

Related Articles