IND vs AUS: रहाणे को रोहित की वापसी का इंतजार, शास्त्री ने कहा पहले बात करेंगे

मेलबोर्न: भारतीय कप्तान अजिंक्या रहाणे (Ajinkya Rahane) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार को बॉक्सिंग डे (Boxing Day) टेस्ट 8 विकेट से जीतने के बाद कहा कि उन्हें अब तीसरे टेस्ट में स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की वापसी का इन्तजार है। जबकि कोच रवि शास्त्री ने कहा कि वह रोहित को तीसरे टेस्ट में उतारने से पहले उनसे बात करेंगे।

रोहित के इंतजार में रहाणे

रहाणे ने मैच के बाद रोहित की वापसी को लेकर कहा, “हम रोहित की वापसी को लेकर काफी रोमांचित हैं। मैंने उनसे कल बातचीत की थी और वह टीम के साथ जुड़ने का इन्तजार कर रहे हैं।” दूसरी तरफ कोच शास्त्री ने कहा, “अभी हमें इंतजार करना चाहिए।

कोच रवि शास्त्री फिलहाल रोहित सिडनी में क्वारंटीन में हैं। वह टीम में शामिल होने के लिए तैयार हैं और प्लेइंग इलेवन में सीधे वापसी कर सकते हैं लेकिन यह फैसला लेने से पहले हमें रोहित से बातचीत करनी होगी कि वह तीसरे टेस्ट में उतरने के लिए शारीरिक रूप से कितने तैयार हैं।”

भारत की इस सीरीज के पहले दो टेस्टों में ओपनिंग की समस्या बनी हुई है। एडिलेड में पहले टेस्ट में ओपनिंग में पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल उतरे लेकिन दोनों फ्लॉप रहे। पृथ्वी को शून्य और चार रन बनाने के कारण मेलबोर्न में बाहर होना पड़ा। मयंक भी अब तक चारों पारियों में फ्लॉप रहे हैं और उन्होंने 17, 9, 0, 5 के स्कोर बनाए हैं।

मेलबोर्न (Melbourne) में उतारे गए शुभमन गिल (Shubman Gill) ने मौके का फायदा उठाया और बिना किसी दबाव के बल्लेबाजी करते हुए 45 और नाबाद 35 रन बनाकर अपना स्थान सुरक्षित कर लिया। गिल को कप्तान रहाणे और कोच शास्त्री दोनों की तारीफ मिली है। यदि रोहित सिडनी में सात जनवरी से होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए टीम में शामिल होते हैं तो मयंक को एकादश से बाहर बैठना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: SA vs SL: दक्षिण अफ्रीका (South Africa) ने श्रीलंका (Sri Lanka) को पारी और 45 रन से रौंदा

Related Articles

Back to top button