IND vs AUS: भारतीय टीम को तगड़ा झटका, रोहित और इशांत पहले दो टेस्ट से बाहर

नई दिल्ली: आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज में भारतीय टीम के धुरंधर बल्लेबाज रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा पहले दो टेस्ट से बाहर हो गए हैं। और चार टेस्ट मैचों की सीरीज के बचे दो मैचों में भी उनका खेलना पर संशय बना हुआ है। बता दें कि यह दोनों खिलाड़ी IPL में चोटिल हो गए थे। जिससे वह अभी भी उस चोट से जूझ रहे हैं।

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट से बाहर हो गए हैं और चार टेस्ट मैचों की सीरीज के शेष दो टेस्टों में उनका खेलना अभी संशय के घेरे में है। रोहित हैमस्ट्रिंग चोट से और ईशान पसलियों में खिंचाव की परेशानी से उबर रहे हैं। दोनों को यह चोट यूएई में आईपीएल के दौरान लगी थी। इशांत तो आईपीएल बीच में छोड़कर स्वदेश लौट आये थे जबकि रोहित अपनी टीम मुंबई इंडियंस को पांचवीं बार आईपीएल चैंपियन बनाकर स्वदेश लौटे थे।

टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने हाल में कहा था कि यदि दोनों खिलाड़ियों को 17 दिसम्बर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेना है तो उन्हें 26 नवम्बर तक ऑस्ट्रेलिया पहुंच जाना होना होगा। शास्त्री के इस बयान के चंद दिनों बाद ही यह खबर सामने आ गई है कि रोहित और इशांत पहले दो टेस्टों से बाहर हो गए हैं। उनका शेष दो टेस्टों में हिस्सा लेना भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की त्वरित कार्रवाई पर निर्भर करेगा।

यह भी पढ़ें: पिता के निधन के बाद बोले सिराज, कहा- ‘सपना पूरा करना मेरा लक्ष्य’

Related Articles