IND vs AUS: चौथे दिन सिराज और ठाकुर का रहा बोलबाला, अब जीत के लिए चाहिए इतने रन

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे और आखिरी टेस्ट मैच का चौथा दिन खेला गया। आस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में 294 रन पर आल आउट हो गई है। वहीं भारत को जीत के लिए 328 रनों का लक्ष्य मिला है। भारतीय टीम ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक बिना विकेट खोए 4 रन बना लिए हैं। अब टीम इंडिया को कल यानी 19 जनवरी को आखिरी दिन जीते के लिए 324 रन बनाना है।

भारत को 328 रन का टारगेट

आस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 369 रन बनाए थे। जिसका पीछा करते हुए भारतीय टीम पहली पारी में 336 रनों पर ऑल आउट कर दूसरी पारी में 33 रनों की बढ़त के साथ उतरी थी। वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 33 रनों की बढ़त की मदद से भारत को 328 रनों का टारगेट दिया है। भारतीय टीम चौथे दिन स्टंप्स होने तक 4 रन बनाए हैं। अब टीम इंडिया को जीत के लिए 324 रन और बनान है।

आस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में स्टीव स्मिथ ने सबसे ज्यादा 55 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 74 गेंदों का सामना करते हुए 7 चौके मारे। डेविड वार्नर ने 75 गेंदों की अपनी पारी में छह चौकों की मदद से 48 रन बनाए। कैमरून ग्रीन ने 37, टिम पेन ने 27, पैट कमिंस ने नाबाद 28 रन बनाए।

सिराज ने मारा पंजा

भारत के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने पांच विकेट लेकर आस्ट्रेलियाई टीम को मैदान पर ज्यादा देर टिकने नहीं दिया। सिराज के अलावा शार्दूल ठाकुर ने 4 खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

यह भी पढ़ें: मेसी ( Messi ) को बार्सिलोना ( Barcelona ) में पहली बार मिला लाल कार्ड ( Red Card )

Related Articles

Back to top button