IND vs AUS: राष्ट्रगान ( National Anthem ) के दौरान रोने लगे सिराज ( Siraj ), वीडियो वायरल ( Viral Video )

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी में खेला जा रहा है। मुकाबला शुरु होने से पहले दोनों टीमें अपने देश का राष्ट्रगान ( National Anthem ) पढ़ती हैं। भारतीय टीम ने जब राष्ट्रगान पढ़ना शुरु किया तो तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ( Mohammed Siraj ) की आंखों से आंसू छलक पड़े। जिसके बाद सिराज का यह वीडियो सोशल मीडिया ( Social Media ) में तेजी से वायरल होने लगा और ट्वीटर ( Twitter ) पर ट्रेंड करने लगा।

ट्वीटर पर छाए सिराज

बता दें कि मैच शुरू होने से पहले टीम इंडिया ( Team India ) राष्ट्रगान के लिए खड़ी हुई, जहां राष्ट्रगान के दौरान मोहम्मद सिराज के आंसू छलक पड़े। सिराज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। इंटरनेट पर वीडियो वायरल ( Viral Video ) होने के बाद लोग सिराज की खूब तारीफ कर रहे हैं।

वहीं वायरल हो रहे वीडियों में देखा जा सकता है कि राष्ट्रगान सुनते ही सिराज की आंखों से आंसू छलक पड़े हैं। वहीं सिराज के पास खड़े जसप्रीत बुमराह ने उनको संभाला और चेहरे पर मुस्कान ला दी।

सिराज के वीडियो पर जाफर का रिएक्शन

मोहम्मद सिराज का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद चारों चरफ उनकी प्रसंसा हो रही है। सिरज के इस वीडियो पर पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर ने भी रिएक्शन दिया है। वसीम जाफर ( Wasim Jaffer ) ने ट्वीटर पर लिखा, ‘अगर चीयर करने के लिए कम क्राउड हो, तो भारत के लिए खेलने से बेहतर कोई प्रेरणा नहीं है।’ जाफर ने आगे लिखा, ‘एक लीजेंड ने कहा था, ‘आप क्राउड के लिए नहीं खेलते, आप देश के लिए खेलते हैं।’

यह भी पढ़ें: Facebook, Twitter और Instagram ने ट्रंप का अकाउंट सस्पेंड कर दी चेतावनी

Related Articles

Back to top button