IND vs ENG, 5th T20I: सहवाग ने इस चीज़ से की रोहित- विराट की तुलना, जानिए इनकी दिलचस्प बातें

इसी के साथ टीम इंडिया ने 5 मुकाबलों की सीरीज को 3-2 से अपने नाम कर लिया। इंडिया की इस जीत से सहवाग काफी खुश नजर आ रहें हैं।

नई दिल्ली: भारत ने अहमदाबाद ( Ahmedabad )  के नरेंद्र मोदी स्टेडियम ( Narendra Modi Stadium ) में इंग्लैंड को पांचवें टी20 मुकाबले में 36 रन से मात दी। इसी के साथ टीम इंडिया ने 5 मुकाबलों की सीरीज को 3-2 से अपने नाम कर लिया। इंडिया की इस जीत से सहवाग काफी खुश नजर आ रहें हैं।

आपको बता दें कि निर्णायक टी20 मैच में रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) और कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) के बीच 9 ओवरों में 94 रन की साझेदारी हुई, जिसने टीम इंडिया को मजबूत शुरुआत दिलाई। दोनों के बीच इस शानदार पार्टनरशिप ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ( Virender Sehwag ) को भी प्रभावित किया।

वीरेंद्र सहवाग ने एक तस्वीर शेयर करते हुए रोहित शर्मा-विराट कोहली की जोड़ी को दही-जलेबी जैसा खतरनाक कॉम्बीनेशन बताया है।

बता दें कि भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 224 रन का विशाल स्कोर बनाया. भारत की ओर से विराट कोहली ने नाबाद 80, जबकि रोहित शर्मा ने 64 रन बनाए। विपक्षी टीम की तरफ से आदिल रशीद और बेन स्टोक्स ने 1-1 विकेट अपने नाम किए।

इसके जवाब में इंग्लैंड निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 188 रन ही बना सका। इंग्लैंड के लिए डेविड मलान ने 46 गेंदों पर नौ चौकों और दो छक्कों की मदद से 68, जोस बटलर ने 34 गेंदों पर दो चौकों और चार छक्कों की बदौलत 52 और बेन स्टोक्स ने 14 रन बनाए। भारत की ओर से शार्दुल ठाकुर ने तीन, भुवनेश्वर कुमार दो और हार्दिक पंड्या और टी नटराजन ने एक-एक विकेट लिया।

यह भी पढ़ें: Assam Election 2021: ‘अब ये तय हो गया है, असम में दूसरी बार BJP सरकार’

Related Articles