Ind vs Eng: भारतीय टीम को तगड़ा झटका, चोट के चलते IPL 2021 से भी ये खिलाड़ी बाहर

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए इस मैच को जीत लिया। लेकिन 27 मार्च को होने वाले दूसरे मुकाबले से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर सीरीज का बाकी मुकाबले और IPL 2021 से बाहर हो गए हैं।

श्रेयस अय्यर बाहर

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में मैदान पर फील्डिंग के दौरान चोटिल होने वाले भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने स्कैन कराया था। जिसमें वह गंभीर चोटिल पाए गए हैं। चोट के गंभीर होने के बाद वह तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाकी दो मैचों और IPL 2021 के कुछ हिस्से में नहीं खेल पाएंगे।

BCCI के मुताबिक जॉनी बेयरस्टो की ओर से लगाए शॉट को बाउंड्री पर जाने से रोकने की कोशिश में अय्यर का बायां कंधा दब गया था। वह टीम के लिए कुछ रन बचाने में तो सफल रहे, लेकिन कुछ ही देर में उन्हें दर्द महसूस होने लगा और उन्हें अपने बाएं कंधे को पकड़ कर मैदान छोड़ कर जाना पड़ा।

मुश्किल में दिल्ली कैपिटल्स

श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद से दिल्ली कैपिटल्स की मुश्किलें बढ़ गई हैं। अय्यर की गैर मौजूदगी में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी ऋषभ पंत, अजिंक्या रहाणे, स्टीवन स्मिथ या रविचंद्रन अश्विन को मिल सकती है। दिल्ली कैपिटल्स अपने विदेशी खिलाड़ी सैम बिलिंग्स को लेकर भी चिंतित है, जो कोलरबोन की समस्या से जूझ रहे हैं, हालांकि उनकी चोट की पूरी जानकारी आनी बाकी है।

रोहित शर्मा भी टीम से बाहर

BCCI ने बताया कि सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी अगले मैच में हिस्सा नहीं लेंगे। बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड की तेज गति वाली गेंद रोहित की कोहनी पर लग गई थी, जिसके बाद उन्हें दर्द होने लगा था।

यह भी पढ़ें: IPL 2021 खेलने से वर्ल्ड कप की तैयारी का भरपूर फायदा मिलेगा: Jonny Bairstow

Related Articles

Back to top button