IND vs ENG: पहले टेस्ट मैच से बाहर हुए अक्षर पटेल, इन खिलाड़ियों को मिला मौका

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो चुकी है। टेस्ट सीरीज का पहला मैच आज चेन्नई के मैदान में खेला जा रहा है।

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो चुकी है। टेस्ट सीरीज ( Test series ) का पहला मैच आज चेन्नई ( Chennai ) के मैदान में खेला जा रहा है। मैच के शुरु होने से पहले ही टीम इंडिया ( Team india ) को एक झटका लगा। स्पिन गेंदबाजी करने वाले अक्षर पटेल ( Akshar Patel ) के घुटने में चोट लगने की वजह से वह मैच नहीं खेल पांए। पटेल की जगह पर अब स्पिनर शाहवाज नदीम ( Shahwaj nadeem ) और राहुल चहर ( Rahul Chahar ) को मौका दिया गया है।

अक्षर पटेल ने मैच शुरु होने के एक दिन पहले ही घुटने में लगी चोट की शिकायत की थी। फिलहाल मेडिकल टीम की तरफ से उनकी देखरेख की जा रही है। और इनके ठीक होने का इंतजार किया जा रहा है। बाएं घुटने में लगी चोट की वजह से ही पटेल को टेस्ट सीरीज की शुरुआती मैचों में शामिल नहीं किया गया है।

दोनों ही टीमों के हौसले बुलंद

बता दें कि सीरीज का पहला टेस्ट मैच चेन्नई में, दूसरा टेस्ट 13 फरवरी को चेन्नई में ही, तीसरा टेस्ट अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में और चौथा टेस्ट 4 मार्च को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम ( Motera Stadium ) में खेला जाएगा। इस टेस्ट मैच के पहने दोनों ही टीमें एक-एक सीरीज जीत कर आई है।

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के घर में ही एक ऐतिहासिक जीत हासिल की है तो वही इंग्लैंड ने भी श्रीलंका को क्लीन स्वीप कर के यहां पहुंची है।

यह भी पढ़ें: B’DAY SPECIAL: अजीब तरह से अभिषेक ने ऐश्वर्या को किया था प्रपोज, जवाब मिला था ‘हां’

Related Articles

Back to top button