Ind vs Eng: Akshar Patel का जलवा बरकरार, खराब स्थिति में England

अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहे आखिरी मुकाबले का आज पहला दिन है। England ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। मुकाबले के शुरु होते ही अक्षर पटेल ने अपना कमाल दिखाना शुरु कर दिया है।

अक्षर का जलवा बरकरार

इंग्लैंड की टीम जैसे ही टॉस जीतकर मैदान पर उतरी ही थी, वैसे ही अक्षर पटेल ( Akshar Patel  ) ने अपना कमाल दिखाना शुरु कर दिया। अक्षर पटेल ने इंग्लैंड ( England ) की पहली पारी के 12 ओवर तक दो खिलाड़ियों को चलता कर टीम की कमर तोड़ दी है। अक्षर पटेल ने छठे ओवर में डोमिनिक सिबली को आउट कर England के पहला झटका दिया। इसके बाद एक बार फिर अक्षर पटेल ने 8वें ओवर में ज़क क्रॉली को चलता किया। पटेल ने अभी तक के खेल में 4 ओवर में 10 रन देकर 2 विकेट झटके हैं।

खराब स्थिति में इंग्लैंड

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम ( Narendra Modi Stadium ) में एक बार फिर इंग्लैंड की टीम बिखरती हुई नजर आ रही है। इंग्लैंड के अभी तक के खेल में अपनी पहली पारी में 32 रन पर 3 विकेट खो दिए हैं। इन तीन विकेट में दो अक्षर पटेल ने झटके हैं और एक विकेट मोहम्मद सिराज ने लिया है।

यह भी पढ़ें: Heart Disease से बचने के लिए रखें इन बातो का ध्यान

Related Articles