IPL
IPL

Ind vs Eng: इंग्लैड के लिए खतरे की घंटी, नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हार्दिक पांड्या

नई दिल्ली: भारत ने इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में 3-1 से करारी शिकस्त दी है। टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला हारने के बाद भारतीय टीम ने उसके बाद जबदस्त वापसी करते हुए इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज के बाकी तीन मैचों में बाजी मारी। अब टीम इंडिया 12 मार्च से शुरु हो रही टी20 सीरीज के लिए तैयारियों में जुटी हुई है। भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं।

नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे पांड्या

ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद से वापसी कर रहे स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं। पांड्या ने अपनी गेंदबाजी का एक्शन भी बदल दिया है। पांड्या के अलावा भारतीय टीम के कई और खिलाड़ी नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। इनमें कई नए चेहरे भी शामिल हैं।

Twitter पर पांड्या ने शेयर किया वीडियो

हार्दिक पांड्या इंग्लैंड सीरीज से पहले नेट्स में जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं। पांड्या ने अपनी प्रैक्टिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों करते नजर आ रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में हार्दिक पांड्या ने लिखा, ‘तैयारी खत्म हुई, 12 मार्च को मैदान पर उतरने का इंतजार नहीं कर सकता।’

नए चेहरों को मिला मौका

12 मार्च को शुरु हो रही इंग्लैंड के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज में कई नए खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। इनमें सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, राहुल तेवतिया जैसे नाम शामिल हैं। इन सभी खिलाड़ियों ने IPL में बेहतरीन प्रदर्शन किया था जिससे उनको मौका दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Ind vs Eng: T-20 सीरीज से पहले Team India को बड़ा झटका, फिटनेस टेस्ट में फेल होने पर ये खिलाड़ी बाहर

Related Articles

Back to top button