IND vs ENG: अश्विन ने भज्जी से इस बात के लिए मांगी माफी, हरभजन ने दिया मजेदार जवाब

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज में दूसरा मुकाबले में भारतीय टीम ( Indian Team ) लाजवाब प्रदर्शन कर रही है। टीम इंडिया ( Team India ) के इस बेहतरीन प्रदर्शन के पीछे ऑफ स्पिनर आर अश्विन ( Ashwin ) की अहम भूमिका है। अश्विन ने इंग्लैंड की पहली पारी में 5 विकेट झटकर उसकी कमर तोड़ दी है। इसी के साथ अश्विन अपनी धरती पर सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में दूसरी नंबर पर आ गए हैं। लेकिन अश्विन ने भज्जी से किस बात के लिए माफी मांगी है ये हम आपको आगे बताएंगे।

अश्विन ने हरभजन को पिछाड़ा

टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन लगातार बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड की पहली पारी में 5 विकेट झटकर कई रिकॉर्ड्स बना लिए हैं। अश्विन ने भारत में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में हरभजन सिंह को पिछाड़कर दूसरे नंबर पर आ गए हैं। अश्विन के घरेलू मैदान पर 266 विकेट हो गए हैं।

भज्जी से क्यों मांगी माफी?

ऑप स्पिनर आर अश्विन ने अपने सीनियर गेंदबाज हरभजन सिंह का रिकॉर्ड तोड़ने के बाद उनसे माफी मांगी है। अश्विन ने कहा कि शुरुआती दौरे में टीम के उनके साथी खिलाड़ी हरभजन की तरह गेंदबाजी करने पर उनका मजाक उड़ाते थे। उन्होंने आगे कहा कि वैसे स्थिति से आने के बाद उनके रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए आपको अविश्वसनीय रूप से विशेष होना चाहिए। मुझे इसके बारे में पता नहीं था, अब जब मुझे इसके बारे में पता है, तो मुझे खुशी हो रही है। माफ करें, भज्जू पा’।

हरभजन ने दिया मजेदार जवाब

स्पिनर हरभजन सिंह ने अश्विन को जवाब देते हुए कहा कि तुम चैंपियन हो अश्विन। मैं दुआ करता हूं कि तुम इससे भी बड़े रिकॉर्ड बनाओ। ऐसे ही खेलते रहो। तुम्हें बहुत सारी ताकत मिले भाई।

यह भी पढ़ें: शेयर बाज़ार ने रचा कीर्तिमान, पहली बार 52 हज़ार के रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा सेंसेक्स

Related Articles

Back to top button