IND vs ENG: BCCI ने वनडे टीम का किया एलान, Mumbai के दो युवाओं को मिली पहली बार जगह

( BCCI ) ने शुक्रवार को दोनों टीमों के बीच होने वाले वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है इस वनडे सीरीज में मुंबई इंडियंस के दो युवाओं को पहली बार टीम में जगह मिली है। 

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे T20 सीरीज का अब आखरी और फाइनल मुकाबला बचा है जिस के दरमियान बीसीसीआई ( BCCI ) ने शुक्रवार को दोनों टीमों के बीच होने वाले वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है इस वनडे सीरीज में मुंबई इंडियंस के दो युवाओं को पहली बार टीम में जगह मिली है।

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे टी-20 मुकाबले का आखिरी और फाइनल मैच 20 मार्च को खेला जाएगा इसके बाद इन दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज 23 मार्च से शुरू होने जा रही है। इसमें मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव ( Suryakumar Yadav ) को भी जगह दी गई है और सूर्यकुमार यादव को T20 सीरीज में पहली बार शामिल किया गया था जिसके वाद यादव को सीरीज़ के चौथे मैच में मौका दिया गया जिसमें उन्होंने खुद को साबित कर अपने पहले ही मैच में हाफ सेंचुरी जड़ दी और टीम को जीत दिलाई। वहीं दूसरे खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या को भी पहली बार वनडे टीम में जगह दी गई है। जबकि क्रुणाल पांड्या ( Krunal Pandya ) ने भारत के लिए 18 T20 मुकाबले खेले हैं।

दोनों टीमों के बीच चल रही टी20 सेरीज़ में भारत और इंग्लैंड ने पिछले 4 मैचों में 2-2 मैच जीतकर सीरीज़ में बराबरी की हुई है। अब 20 मार्च को होने जा रहे आखिरी और फाइनल मुकाबले में दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो वाली स्तिथि है। जो भी इस मैच को जीतेगा वह सीरीज़ अपने नाम करेगा।

यह भी पढ़े: केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की 82वीं वर्षगांठ, दिग्गजों ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

Related Articles