Ind vs Eng: GCA का बड़ा फैसला, स्टेडियम में नहीं मिलेगी दर्शकों को एंट्री

अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला मंगलवार को खेला जाएगा। इंग्लैंड के खिलाफ जारी सीरीज पर कोरोना की मार पड़ गई है। अब इस सीरीज के बाकी तीन मुकाबलों में दर्शकों को एंट्री नहीं दी जाएगी। इससे पहले जो मुकाबले खेले गए थे उसमें 50 फीसद लोगों को स्टेडियम में एंट्री मिलती थी।

स्टेडियम में दर्शकों की नो एंट्री

अहमदाबाद में कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए गुजरात क्रिकेट संघ ( Gujarat Cricket Association ) ने बड़ा फैसला लिया है। इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के बाकी तीन मुकाबलों में स्टेडियम में दर्शकों को एंट्री नहीं होगी। इन मैचों के लिए जिन्होंने टिकट लिए उसके पैसे वापस कर दिए जाएगी।

गुजरात क्रिकेट संघ (GCA) के उपाध्यक्ष ने कहा कि 16, 18 और 20 मार्च को होने वाले मैचों के लिए टिकट खरीदने वाले दर्शकों को उनके पैसे वापस कर दिए जाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि अहमदाबाद में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।

50 फीसदी की थी इजाज़त

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले इससे पहले टेस्ट सीरीज और टी20 सीरीज के दो मुकाबलों में 50 फीसदी दर्शकों की स्टेडियम में एंट्री थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पहले टी20 में लगभग 50 हजार लोग स्टेडियम आए थे। वहीं दूसरे टी20 में लगभग 60 हजार लोग स्टेडियम मैच देखने पहुंचे थे।

वनडे सीरीज में भी नहीं मिलेगी एंट्री

इंग्लैंड के खिलाफ 23 मार्च से खेली जाने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज में भी फैंस को स्टेडियम में एंट्री नहीं मिलेगी। महाराष्ट्र में दोबारा कोरोना फैलने के कारण राज्य सरकार ने यह फैसला लिया था। बता दें कि सीरीज के ये तीनों मुकाबले महाराष्ट्र के पुणे में खेले जाएंगे।

Related Articles