IPL
IPL

IND vs ENG: आखिरी टेस्ट से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, BCCI ने इस खिलाड़ी को किया रिलीज

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी और चौथा मुकाबला चार मार्च को खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। चौथे मुकाबले में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह मैदान पर नहीं नजर आएंगे। वहीं उम्मीद लगाई जा रही है कि बुमराह की जगह पर सिराज को टीम में शामिल किया जा सकता है।

मैदान पर नहीं उतरेंगे बुमराह

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह मैदान पर खेलते हुए नहीं नजर आएंगे। बुमराह ने निजी कारणों से आखिरी टेस्ट में नहीं खेलने का फैसला किया है। हालांकि बुमराह आखिरी टेस्ट में क्यों नहीं खेलेंगे इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

टीम से रिलीज किए गए बुमराह

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( BCCI ) ने ट्विटर पर बताया है कि बुमराह को चौथे टेस्ट के लिए रिलीज कर दिया गया है। BCCI ने ट्विटर पर लिखा, “जसप्रीत बुमराह को रिलीज कर दिया गया है।” BCCI ने आगे लिखा, “जसप्रीत बुमराह ने निजी कारणों के चलते BCCI से चौथे टेस्ट के लिए भारत के स्क्वाड से रिलीज करने की मांग की थी”

सिराज को मिल सकता है मौका

जसप्रीत बुमराह के रिलीज होने के बाद टीम में मोहम्मद सिराज को शामिल किया जा सकता है। सिराज टीम में शामिल हैं लेकिन उन्हें अभी खेलने का मौका नहीं मिला है। सिराज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी की था।

यह भी पढ़ें: BCCI और ICC में छिड़ा विवाद, BCCI ने किया ICC के इस फैसले का विरोध

Related Articles

Back to top button