IPL
IPL

Ind vs Eng: स्पिनरों के सामने फिर England के बल्लेबाजों ने टेके घुटने

अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का आखिरी मुकाबले खेला जा रहा है। आखिरी मुकाबले के पहले दिन ही इंग्लैंड की टीम ने भारतीय स्पिनरों के आगे घुटने टेक दिए हैं। इंग्लैंड अपनी पारी में 205 रन बनाकर ऑलआउट हो गई है। अक्षर पटेल ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट झटके।

स्पिनरों के सामने टेके घुटने

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। लेकिन इंग्लैंड के सभी खिलाड़ियों ने भारतीय गेंदबाजों के आगे घुटने टेक दिए। इंग्लैंड अपनी पहली पारी में सिर्फ 205 रन ही बना पाई। इंग्लैंड की तरफ से सबसे ज्यादा बेन स्टोक्स ने 55 रन बनाए।

अक्षर और अश्विन ने किया बेबस

सीरीज के आखिरी मुकाबले का पहला दिन शुरु होते ही अक्षर पटेल ने अपना जलवा बिखेरना शुरु कर दिया। अक्षर पटेल ने शुरुआत में ही इंग्लैंड के दो खिलाड़ी को चलता किया। जिससे वहीं से ही इंग्लैंड की कमर टूट गई और उसके बाद से इंग्लिश टीम के बल्लेबाज मैदान पर ज्यादा समय नहीं बिचा सके। अक्षर पटेल ने 68 रन देकर चार विकेट झटके।

वहीं आर अश्विन भी अक्षर पटेल का साथ देने से पीछे नहीं हटे। अश्विन ने 47 रन देकर तीन खिलाड़ियों को पवेलियन की राह दिखाई। इससे अलावा इस पिच पर तेज गेंदबाजों को एक बार मदद नहीं मिली। तेज गेंदबाज में मोहम्मद सिराज ने दो विकेट लिए।

यह भी पढ़ें: Ind vs Eng: मैदान पर Virat Kohli और Ben Stokes के बीच झड़प, देखें वीडियो

Related Articles

Back to top button