IND vs ENG: टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड के यह खिलाड़ी पहुंचे भारत

नई दिल्ली: भारत ( India ) और इंग्लैंड ( England ) के बीच 5 फरवरी से चार टेस्ट मैचों की शुरुआत हो रही है। इस सीरीज के लिए इंग्लैंड की 15 सदस्यीय टीम भारत पहुंच गई है। इस टीम में वह खिलाड़ी शामिल हैं जो श्रीलंका ( Sri Lanka ) के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज ( Test Series ) का हिस्सा नहीं हैं।

भारत पहुंचा इंग्लैंड का 15 सदस्यीय दल

चेन्नई ( Chennai ) में खेले जाने वाले सीरीज के पहले दो मैच के लिए इंग्लैंड का 15 सदस्यीय दल भारत पहुंच गया है। इसमें ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ( Ben Stokes ), गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ( Jofra Archer ) और बल्लेबाज रोरी बन्स शामिल हैं। इसके अलावा इस दल में कुछ रिजर्व खिलाड़ी भी शामिल हैं। यह सभी खिलाड़ी श्रीलंका ( Sri Lanka ) के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं।

5 फरवरी से सीरीज का होगा आगाज

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का 5 फरवरी से आगाज हो रहा है। सीरीज के पहले दो मुकाबले चेन्नई में खेले जाएंगे। जबकि बचे दो टेस्ट और पांच टी-20 मैच अहमदाबाद में खेले जाएंगे। वहीं तीन वनडे मैचों की सीरीज पुणे में होंगी।

27 जनवरी को श्रीलंका से भारत होगी रवाना

इंग्लैंड की टीम श्रीलंका के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट मुकाबला खेल रही है। श्रीलंका से यह मुकाबले खेलने के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी अलग अलग ग्रुप में 27 जनवरी को श्रीलंका से सीधे चेन्नई पहुंचेंगे।

सबसे पहले होगा कोरोना टेस्ट

कोरोना महामारी को देखते हुए चेन्नई पहुंचे इंग्लैंड के सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा और उन्हें कुछ दिनों तक होटल में क्वारंटीन रखा जाएगा।

यह भी पढ़ें: Jio दे रहा धमाकेदार ऑफर, इस प्लान में हर नेटवर्क पर मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

Related Articles