IPL
IPL

Ind vs Eng: चौथे टेस्ट में भी बढ़ सकती है England की मुश्किलें, फाइनल में जगह पक्की करने उतरेगी Team India

अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैंचों की सीरीज का चौथा और आखिरी मुकाबला अहमदाबाद के मोटेरा में ही खेला जाएगा। तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम शानदार जीत दर्ज कर सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाए हुए है। वहीं पिच को लेकर एक बार फिर इंग्लैंड की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

चौथे मुकाबले में इस तरह होगी पिच

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का आखिरी मुकाबला भी अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा। BCCI के अधिकारी के मुताबिक, चौथे टेस्ट के लिए इस्तेमाल होने वाली पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार होगी। ऐसे में इंग्लैंड के लिए ये परेशानी भरी हो सकती है। क्योंकि भारत की तरफ एक से बढ़कर एक धुरंधर बल्लेबाज टीम में शामिल हैं। बता दें कि तीसरा मुकाबला मात्र दो दिन में खत्म होने के बाद से पिच को लेकर लगातार सवाल उठ रहे थे।

ये खिलाड़ी बिखेर सकते हैं जलवा

माना जा रहा हैकि अगर पिच बल्लेबाजों के मददगार होगी तो इंग्लैंड के लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं, क्योंकि भारतीय टीम में रोहित शर्मा, विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा जैसे खतरनाक बल्लेबाज इस पिच का पूरा फायदा उठाएंगे। वहीं माना ये भी जा रहा है कि इस पिच पर तीसरे दिन टर्न देखने को मिल सकाता है। ऐसे में अश्विन और अक्षर पटेल भी इंग्लैंड के लिए एक बार फिर खतरा बन सकते हैं।

फाइनल में जगह बनाने उतरेगी इंडिया

तीसरे टेस्ट मुकाबले में धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम का वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचने का सफर आसान हो गया है। टीम इंडिया अगर आखिरी मुकाबला अगर ड्रा या जीत लेगी, तो वह इंग्लैंड से चार मैचों की सीरीज को अभी अपने नाम कर लेगी और वर्ल्ड टेस्ट चैंपिंयनशिप में भी अपनी जगह पक्की कर लेगी।

Related Articles

Back to top button