IND vs ENG: Eoin Morgan ने अपने बयान से जीता सभी का दिल

अहमदाबाद: भारत ने इंग्लैंड को 36 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज को 3-2 से अपने नाम कर लिया है। पांचवें मैच में खराब प्रदर्शन को लेकर इंग्लैंड ( England ) के कप्तान इयोन मोर्गन ( Eoin Morgan ) काफी निराश दिखे। हालांकि मोर्गन ने भारतीय टीम ( Indian Team ) की जमकर तारीफ भी। वहीं इंग्लैंड के खिलाफ इसी सीरीज में डेब्यू करने वाले सूर्यकुमार यादव ( Suryakumar Yadav ) ने भी अपना जलवा दिखा दिया।

मोर्गन ने की तारीफ

पांच मैचों की सीरीज में आखिरी मुकाबले में 36 रनों से मिली हार पर इयोन मोर्गन ने भारतीय टीम ( Indian Team ) की तारीफ करते हुए कहा कि भारत जैसे मजबूत देश के खिलाफ उसके घर में खेलना काफी रोमांचक रहा। भारत ने कई मौकों पर हमसे बेहतर खेला और वह जीत के हकदार हैं।

हमें आगे फायदा मिलेगा

इंग्लैंड ( England ) के कप्तान इयोन मोर्गन ( Eoin Morgan ) ने सीरीज हारने के बाद कहा कि इस सीरीज में हमने काफी अच्छा क्रिकेट खेला। हमने इस सीरीज में निचले क्रम के बल्लेबाजों को भी आज़माया। हमें आगे इसका पूरा फायदा मिलेगा। मोर्गन ने आगे कहा कि हमने दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में काफी अच्छा खेल दिखाया। आज का दिन हमारा नहीं था, लेकिन यह एक काफी अच्छी सीरीज रही है।

सीरीज पर भारत का कब्जा

भारत और इंग्लैंड के खिलाफ पांच टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन किया था, जिसके कारण उसे हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन उसके बाद टीम के कप्तान विराट कोहली ने जबरदस्त वापसी करते हुए सीरीज पर कब्जा कर लिया।

सूर्यकुमार ने कर दिखाया

IPL में मुंबई इंडियंस की तरफ से अपना जलवा बिखेरने वाले सूर्यकुमार यादव को बेहतरीन प्रदर्शन के कारण उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका दिया गया था। जिसे उन्होंने पूरी तरह भुनाया। सूर्यकुमार ने अपने डेब्यू मैच में तूफानी अर्धशतक जड़कर सभी को हैरान कर दिया। यही नहीं सूर्यकुमार अपने डेब्यू मैच में पहली गेंद पर छक्का लगाने वाले बल्लेबाजों की भी लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG, 5th T20I: सहवाग ने इस चीज़ से की रोहित- विराट की तुलना, जानिए इनकी दिलचस्प बातें

Related Articles