IND vs ENG: पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने विराट कोहली को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया ( Australia ) के खिलाफ टेस्ट सीरीज ( Test Series ) में भारतीय टीम ( Indian Team ) ने अजिंक्य रहाणे ( Ajinkya Rahane ) की कप्तानी में ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी। रहाणे ने टेस्ट सीरीज में लाजवाब कप्तानी की थी। जिससे लोगों को मानना है कि रहाणे एक बेहतर कप्तान हो सकते हैं। लेकिन अब इंग्लैंड ( England ) के खिलाफ होने जा रही टेस्ट सीरीज में विराट कोहली ( Virat Kohli ) कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। जिसको लेकर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ( Kevin Pietersen ) का कहना है कि इंग्लैंड के खिलाफ विराट कोहली की कप्तानी देखना दिलचस्प होगा।

विराट पर क्या बोले पीटरसन?

केविन पीटरसन ने स्टार स्पोर्ट्स के एक शो में कहा कि ‘यह देखना दिलचस्प होगा कि भारत और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में विराट की कप्तानी कैसी रहती है। रहाणे ने ऑस्ट्रेलिया में शानदार कप्तानी की थी और अब विराट कप्तानी संभालने जा रहे हैं। दोनों का तालमेल किस तरह काम करेगा, यह काफी रोमांचक होगा।’

पैटरनिटी लीव पर लौट आए थे विराट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच की सीरीज में विराट कोहली ने सिर्फ एक ही मुकाबला खेला था जिसमें भारतीय टीम अपने सबसे न्यूनतम स्कोर पर ऑलआउट हो गई थी। इस मुकाबले के बाद कोहली पैटरनिटी लीव पर स्वदेश वापस लौट आए थे। विराट के स्वदेश वापस लौटने के बाद अजिंक्य रहाणे को टीम की कमान सौंपी गई। रहाणे की कप्तानी में भारत ने मेलबर्न में दूसरा टेस्ट और ब्रिसबेन में चौथा टेस्ट जीतकर सीरीज अपने नाम की थी।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: कोरोना महामारी के बाद मैदान पर उतरी Virat आर्मी, खिलाड़ियों में दिखा जोश

Related Articles