IND vs ENG: इस खिलाड़ी की वजह से हार्दिक पांड्या का कट सकता है पत्ता

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का 5 फरवरी को आगाज हो रहा है। दोनों टीमों के बीच सीरीज के पहले दो मुकाबले चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाएंगे। इस टेस्ट सीरीज में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी हुई है। लेकिन उनका पहले टेस्ट की Playing XI से पत्ता कट सकता है।

पांड्या का कट सकता है पत्ता

भारतीय टीम के धमाकेदार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं थे। पांड्या की जगह पर वॉशिंगटन सुंदर खेल रहे थे। सुंदर ने लाजवाब प्रदर्शन किया था। जिससे माना जा रहा है कि हार्दिक को वॉशिंगटन सुंदर की वजह से Playing XI में जगह मिलना मुश्किल है।

पठान ने जीत का किया दावा

भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज को लेकर दावा किया है कि यह सीरीज भारत 3-1 से जीत लेगी।

डे नाइट में इंग्लैंड मार सकती बाजी

इरफान पठान का दावा है कि इंग्लैंड सिर्फ एक ही मुकाबला जीत पाएगी। वो भी अहमदाबाद में होने वाला डे-नाइट मुकाबला, क्योंकि मोटेरा में शाम की कंडीशन इंग्लैंड को थोड़ी सी ज्यादा मदद कर सकती है।

ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली ( कप्तान ), अजिंक्य रहाणे ( उपकप्तान ), ऋषभ पंत ( विकेट कीपर ), वॉशिंगटन सुंदर, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह

यह भी पढ़ें: स्ट्रॉबेरी की खेती को बढ़ावा देने वाली कुमारी गुरलीन चावला से मिले सीएम

Related Articles

Back to top button