IND vs ENG: टीम इंडिया के सामने विशाल स्कोर, गेंदबाजों का शर्मनाक प्रदर्शन

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई में खेला जा रहा है। पहले मुकाबले का रविवार को तीसरा दिन का खेल शुरु हो गया है। तीसरे दिन इंग्लैंड की टीम ने भारत के सामने एक पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया है। जिससे हासिल कर पाना भारत के लिए बेहद मुश्किल लग रहा है। वहीं टीम इंडिया के गेंदबाजों का शर्मनाक प्रदर्शन रहा है।

भारत को पहाड़ जैसा टारगेट

इंग्लैंड की टीम ने कप्तान जो रूट के दोहरे शतक की बदौलत भारत के सामने 578 रनों का एक विशाल स्कोर खड़ा किया है। इस स्कोर को हासिल कर पाना भारत के लिए बेहद मुश्किल भरा लग रहा है। लेकिन क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है। क्योंकि भारत की टीम में भी एक से बढ़कर एक धुरंधर भरे हुए हैं। जो इस विशाल स्कोर से टीम का बेड़ा पार करा सकते हैं।

अश्विन से बात करते हुए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली
अश्विन से बात करते हुए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली

टीम इंडिया ने फेंकी सर्वाधिक नो बॉल

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मुकाबले में अपनी ही धरती पर सबसे ज्यादा नो बॉल फेंकने वाली टीम इंडिया दूसरे स्थान पर आ गई है। इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में पांच गेंदबाजों के साथ उतरी टीम इंडिया पहले तो 180 ओवर डालने के बाद मेहमान टीम को ऑलआउट नहीं कर सकी है। इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने 19 नो बॉल डाली। टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में किसी भी टीम के गेंदबाजों द्वारा डाला गया यह दूसरा सर्वाधिक नो बॉल है। टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में सर्वाधिक नो बॉल डालने का रिकॉर्ड श्रीलंकाई टीम के गेंदबाजों के नाम है, जिन्होंने 2014 में चटगांव में दूसरे टेस्ट में बांग्लादेश की पारी के दौरान सर्वाधिक 21 गेंद नो बॉल डाले थे।

यह भी पढ़ें: स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी इंदौर जेल से रिहा

Related Articles

Back to top button