IND vs ENG: अक्षर के पंजे से India ने इंग्लैंड को चटाई धूल

चेन्नई: टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन कर इंग्लैंड को करारी शिकस्त दी है। इंग्लैंड से पिछली हार का बदला लेते हुए भारत ने 317 रनों की बड़ी जीत दर्ज की है। दूसरे मुकाबले में अक्षर पटेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट झटके।

भारत की बड़ी जीत

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खत्म हो गया है। दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 371 रनों की बड़ी जीत दर्ज की है। इस जीत के लिए भारतीय टीम ने अपनी पूरी मेहनत लगा दी थी। इस जीत के बाद भारत ने चार टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है।

अक्षर ने मारा पंजा

स्पिनर गेंदबाज अक्षर पटेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम को धूल चटा दी है। अक्षर ने 60 रन देकर 5 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। अक्षर पटेल के अलावा अश्विन ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की। अश्विन ने 53 रन देकर 3 विकेट लिए।

अश्विन की शतकीय पारी

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन लगातार बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। अश्विन बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी में भी कमाल दिखा रहे हैं। अश्विन ने दूसरी पारी में शतक जड़कर टीम के स्कोर को एक बड़े लक्ष्य की ओर पहुंचाया था। इसके अलावा अश्विन ने पहली पारी में 5 विकेट और दूसरी पारी में 3 विकेट लिए।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: Team India की पकड़ मजबूत, अश्विन दिखा रहे जलवा

Related Articles

Back to top button