Ind vs Eng: आज नहीं शुरू होगा भारत-इंग्लैंड के बीच मैच

भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी और पांचवां टेस्ट मैच आज से शुरू नहीं होगा और 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला आज से मैनचेस्टर के मैदान पर खेला जाना था, लेकिन अब मैच निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शुक्रवार से शुरू नहीं होगा

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी और पांचवां टेस्ट मैच आज से शुरू नहीं होगा और 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला आज से मैनचेस्टर के मैदान पर खेला जाना था, लेकिन अब मैच निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शुक्रवार से शुरू नहीं होगा, फिलहाल, यह भी नहीं साफ हुआ है कि मैच कब शुरू होगा अब इस पर अंतिम निर्णय का इंतजार है, बता दें कि भारत के असिस्टेंट फिजियोथेरेपिस्ट योगेश परमार गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और इसके बाद से ही मैच के होने पर संदेह था।

जानें टीम इंडिया के सदस्यों ने बीसीसीआई के सामने अपनी कौन सी बात रखी

टीम इंडिया के कई सदस्यों ने बीसीसीआई से एक और कोरोना टेस्ट के लिए कहा था और इसकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है अब इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय खिलाड़ियों की गुरुवार शाम बैठक हुई थी, जिसमें टीम के अधिकांश खिलाड़ियों ने पांचवां टेस्ट खेलने की अनिच्छा जताई थी खबरों की माने तो, इस टेस्ट के खत्म होने के 4 दिन बाद से ही यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का सेकेंड फेज शुरू होना है अब ऐसे में खिलाड़ियों को कोरोना वायरस से संक्रमित होने का डर सता रहा है।

जाने टीम इंडिया को कौन सा डर सता रहा है

खासतौर पर उन खिलाड़ियों को, जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए टीम के फिजियोथेरेपिस्ट योगेश के सीधे संपर्क में थे, परमार ओवल टेस्ट के दौरान और उसके बाद भी रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा जैसे खिलाड़ियों की चोट की निगरानी कर रहे थे और ऐसे में इन खिलाड़ियों को यह नहीं पता कि आगे क्या होगा क्योंकि कोराना वायरस के लक्षण सामने आने में कुछ दिन का वक्त लगता है।

बता दें कि विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया 14 साल बाद इंग्लैंड की सरजमीं पर टेस्ट सीरीज जीतने की दहलीज पर है, लॉर्ड्स और ओवल टेस्ट में मेजबान टीम को करारी शिकस्त देने वाली भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे है। विराट कोहली अगर सीरीज जीत लेते हैं तो ऑस्ट्रेलिया (2018-19) और इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीतने वाले पहले भारतीय कप्तान बन जायेंगे।

 

 

यह  भी पढ़े: ममता बनर्जी के खिलाफ BJP ने भवानीपुर से वकील प्रियंका को मैदान में उतारा

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles