Ind vs Eng: भारतीय टीम को लग सकता बड़ा झटका, ये दो खिलाड़ी हो सकते हैं बाहर

नई दिल्ली: तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को करारी शिकस्त दी है। 26 मार्च को होने वाले दूसरे मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लग सकता है। भारतीय टीम के दो बेहतरीन बल्लेबाज इंग्लैंड के खिलाफ बचे बाकी दो मुकाबलों के लिए बाहर हो सकते हैं।

टीम इंडिया को लग सकता है झटका

इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले मुकाबले में रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए हैं। पहले वनडे में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड की गेंद रोहित शर्मा की कोहनी पर लग गई। जिसके बाद रोहित के हाथ से खून निकलने लगा। रोहित शर्मा के अलावा मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के बाएं कंधे की हड्डी फील्डिंग के दौरान खिसक गई। जिससे अब इन दोनों खिलाड़ियों के खेलने पर संशय बना हुआ है।

इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

अगर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर चोटिल होने के बाद टीम से बाहर हो जाते हैं तो उनकी जगह पर दो नए खिलाड़ियों को मौका दिया जाएगा। और वो दो नए खिलाड़ी शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव हो सकते हैं। हालांकि इसको लेकर अभी कोई अपडेट नहीं आया है कि ये दोनों खिलाड़ी बाकी के दो मुकाबले खेलेंगे या नहीं।

सीरीज पर कब्जा करने उतरेगी विराट आर्मी

रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद भारतीय टीम को झटका तो जरूर लगा है लेकिन इसको भूलकर सीरीज के बाकी दो मुकाबलों पर कप्तान को ध्यान देना होगा। वहीं टीम इंडिया की नजरें दूसरे मुकाबले को जीतकर सीरीज पर कब्जा करने पर होगी।

यह भी पढ़ें: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए मैच में गजब संयोग, एक ही मुकाबले में भाइयों की 2 जोड़ी

Related Articles

Back to top button