IND vs ENG: ईशान किशन को India Team में मिला मौका तो मॉडल ने कही ये बड़ी बात, जानकर रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। टी20 सीरीज के लिए इस बार भारतीय टीम में कई नए चेहरों को मौका दिया गया है। वह सभी चेहरे IPL के चमकते हुए सितारे हैं। इन सितारों में एक नाम आता है ईशान किशन का, जिनका टीम इंडिया में सेलेक्शन होने के बाद उनको हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं। इन बधाइयों में से एक बधाई ईशान किशन को एक मॉडल ने किया है। जो खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मॉडल ने ईशान को दी बधाई

झारखंड के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन की विजय हजारे ट्रॉफी में विस्फोटक पारी और बीते साल IPL में बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए उनको भारतीय टीम में शामिल कर लिया गया है। टी20 टीम में शामिल होने के बाद ईशान को मॉडल अदिति हुंडई ने बधाई दी है।

अदिति हुंडई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पर ईशान के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है। दरअसल अदिति ने ईशान किशन के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मुबारक हो मेरे क्यूटी’। इसके बाद से आदिति की ये स्टोरी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई।

हालांकि बताया जा रहा है कि ईशान किशन और अदिति हुंडई एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। IPL 2020 के दौरान भी अदिति ने ईशान के प्रदर्शन को लेकर कई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किए थे जो इंटरनेट पर सुर्खियों में रहे थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14 Winner: रूबिना दलैक ने जीता बिग बॉस 14 की ट्रॉफी? मिलेगा कैश प्राइज

Related Articles

Back to top button