IND vs ENG: उत्तराखंड आपदा के लिए ऋषभ पंत की अच्छी पहल

नई दिल्ली: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने एक अच्छी पहल की है। उत्तराखंड में आई आपदा में पंत ने अपना सहयोग देने का ऐलान किया है। पंत ने कहा है कि वह अपनी मैच फीस उन लोगों के लिए डोनेट करेंगे, जिन्होंने सैकड़ों लोगों की जान इस आपदा से बचाई है। इसके अलावा पंत ने कहा है कि वह बाकी लोगों से समर्थन की मांग करेंगे।

पंत ने आपदा पर जताया शोक

टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने उत्तराखंड में आई आपदा में जान गंवाने वाले लोगों के लिए शोक जताया है। पंत ने ट्वीट कर लिखा, “उत्तराखंड में जान गंवाने वालों के लिए गहरा दुख है। बचाव प्रयास करने वालों के लिए मैं मैच फीस का दान करना चाहूंगा और अधिक लोगों से मदद करने का आग्रह करूंगा।” बता दें कि भारतीय टीम के खिलाड़ियों को एक टेस्ट मैच के लिए 15 लाख रुपये फीस मिलती है। जिससे ऋषभ पंत ने उत्तराखंड आपदा में 15 लाख रुपये की रकम को डोनेट करने का फैसला किया है।

इंग्लैंड के खिलाफ शतक से चूके पंत

टीम इंडिया इस समय चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेल रही है। इंग्लैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में ऋषभ पंत ने पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 91 रनों की पारी खेली है। हालांकि पंत अपने शतक से मात्र 9 रन पीछे रह गए। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ऐतिहासिक जीत में पंत का अहम योगदान था।

यह भी पढ़ें: IPL 2021: इन दिग्गजों के लिए हो सकता है आखिरी सीजन, कई धुरंधरों ने नहीं लिया हिस्सा

Related Articles

Back to top button