IND vs ENG: सूर्यकुमार को मिल गया मौका लेकिन इन खिलाड़ियों का कट गया पत्ता

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ 5 टी20 मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। टी 20 सीरीज में कई नए चेहरों को मौका दिया गया है। लेकिन कई खिलाड़ियों का पत्ता कट गया है। युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और राहुल तेवतिया को जहां पहली बार टीम में चुना गया है। तो वहीं बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव, संजू सैमसन, क्रुणाल पंड्या और मनीष पांडे को टीम से बाहर किया गया है।

इंग्लैंड के खिलाफ नए चेहरों को मिला मौका

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में नए चेहरों को मौका दिया गया है। इसमें ईशान किशन, सूर्य कुमार यादव और राहुल तेवतिया शामिल हैं। इन खिलाड़ियों को बीते साल IPL में जबरदस्त प्रदर्शन के कारण टीम में मौका दिया है। बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के सभी मुकाबले अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेले जाएंगे।

सूर्यकुमार को मिल गया मौका
सूर्यकुमार को मिल गया मौका

सूर्यकुमार को मिल गया मौका

मुंबई इंडियंस की टीम की तरफ से पिछले साल IPL में धामल मचाने वाले सूर्यकुमार यादव आखिरकार टीम में शामिल कर लिया गया है। ऑस्ट्रेलिया में सीरीज के लिए जब सूर्यकुमार को टीम में शामिल नहीं किया गया था तो कई सवाल उठे थे लेकिन उनका लंबा इतंजार आखिरकार खत्म हो गया है।

किशन ने खेली ताबड़तोड़ पारी
किशन ने खेली ताबड़तोड़ पारी

किशन ने खेली ताबड़तोड़ पारी

22 साल के ईशान ने विजय हजारे ट्रॉफी में मध्य प्रदेश के खिलाफ 94 गेंदों पर 173 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर चयनकर्ताओं को खुश कर दिया। ईशान किशन ने बीते साल IPL में भी खूब जलवा बिखेरा था।

इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली (C), रोहित शर्मा (VC), शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (WC), ईशान किशन (WC), सूर्य कुमार यादव, राहुल तेवतिया, युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, वॉशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल।

T-20 का कार्यक्रम

  • First T-20 : 12 मार्च 2021
  • Second T-20 : अंतरराष्ट्रीय 14 मार्च 2021
  • Third T-20 : अंतरराष्ट्रीय 16 मार्च 2021
  • Fourth T-20 : अंतरराष्ट्रीय 18 मार्च 2021
  • Fifth T-20 : अंतरराष्ट्रीय 20 मार्च 2021

यह भी पढ़ें: अगर आपने अभी तक WhatsApp की नई प्राइवेसी को स्वीकार नहीं किया है तो ये खबर जरूर पढ़े

Related Articles

Back to top button