IND VS ENG: इस Playing XI के साथ मैदान पर उतर सकती है Team India

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला अहमदाबाद के नवनिर्मित स्टेडियम मोटेरा में 24 फरवरी को खेला जाएगा। इस मुकाबले को जीतने के लिए भारतीय टीम नेट प्रेक्टिस में खूब पसीना बहा रही है। इस मुकाबले को भारतीय टीम जीतकर सीरीज में बढ़ बना लेगी। ऐसे में Team India अपनी Playing XI में किन खिलाड़ियों को मौका देगी इसके बारे में हम आपको बताएंगे।

इंग्लैंड को हराकर लिया था बदला

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर है। भारतीय टीम को पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने 227 रन से हराया था। इसके बाद दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने जबरदस्त पलटवार कर इंग्लैंड को 317 रन से हराकर अपना बदला पूरा किया।

प्रैक्टिस में बहा रहे पसीना

इंग्लैंड के खिलाफ मोटेरा स्टेडियम में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम नेट प्रैक्टिस में पसीना बहा रही है। इस नवनिर्मित स्टेडियम में भारतीय टीम जीत के साथ इसता उद्घाटन करना चाहेगी। जिसकी लिए पूरी तरह कम कसकर मैदान पर टीम इंडिया के धुरंधर उतरेंगे।

Playing XI में इनको मिल सकता है मौका

शुभमन गिल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजार, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा।

यह भी पढ़ें: Tiger Shroff की बहन Krishna Shroff ने बिकनी पहन कर बढ़ाया तापमान

Related Articles

Back to top button