IND vs ENG: Team India की पकड़ मजबूत, अश्विन दिखा रहे जलवा

चेन्नई: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे मुकाबले का आज चौथा दिन चेन्नई में खेला जा रहा है। 482 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 3 विकेट के नुकसान पर 53 रन बनाए थे। तीसरे दिन अक्षर पटेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट झटके थे। वहीं चौथे दिन का खेल शुरु होते ही अश्विन एक बार अपनी गेंदबाजी से अंग्रेजी बल्लेबाजों के छक्के छुड़ा दिए हैं।

मजबूत स्थिति में भारत

टीम इंडिया पिछली हार को भुलाकर दूसरे मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। भारत ने पहली पारी में बड़ी बढ़त हासिल कर इंग्लैंड को 482 रनों का लक्ष्य दिया है। जिसका पीछा कर रही इंग्लैंड की टीम खबर लिखे जाने तक 4 विकेट के नुकसान पर 88 रन बनाए हैं।

बेहतरीन फॉर्म में अश्विन

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन लगातार बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। अश्विन ने जहां पहली पारी में 5 विकेट झटकर इंग्लैंड को बदहाल कर दिया, तो वहीं दूसरी पारी में शतक जड़कर टीम के स्कोर को एक बड़े लक्ष्य की ओर पहुंचाया। अश्विन ने इंग्लैंड की दूसरी पारी में खबर लिखे जाने तक 36 रन देकर 3 विकेट लेकर टीम की जीत लगभग पक्की करा दी है।

अक्षर ने भी कर दिखाया

टीम इंडिया के स्पिनर गेंदबाज अक्षर पटेल भी लगातार अश्विन साथ दे रहे हैं। अक्षर पटेल को पहले मुकाबले में मौका नहीं दिया था। उनकी जगह पर शाहबाज नदीम को टीम में शामिल किया गया था। लेकिन नदीम के खराब प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें दूसरे मुकाबले में मौका दिया गया। जिसका फायदा पूरी टीम को मिल रहा है। अक्षर पटेल ने दूसरे मुकाबले की पहली पारी में दो विकेट और इंग्लैंड की दूसरी पारी में पहला विकेट लेकर इंग्लैंड की कमर तोड़ दी। अक्षर पटेल ने अभी तक 39 रन देकर विकेट झटके हैं।

यह भी पढ़ें: लगातार जनता की जेब पर पेट्रोल और डीज़ल लगा रहा आग, जानिए अपने शहर का भाव

Related Articles

Back to top button