IND vs ENG: इन खिलाड़ियों को मिल सकता है पहले टेस्ट मैच में मौका

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया ( Australia ) में उनके ही घर में धूल चटाने के बाद अब टीम इंडिया ( Team India ) अपने घर में इंग्लैंड ( England ) को धूल चटाने के लिए तैयार है। भारत और इंग्लैंड के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का 5 फरवरी को आगाज हो रहा है। इस सीरीज में विराट कोहली कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे। आइये जानते हैं कि पहले टेस्ट मुकाबले में किन किन खिलाड़ियों को Playing XI में जगह मिल सकती है।

कोहली संभालेंगे टीम का कमान

विराट कोहली ( Virat Kohli ) ऑस्ट्रेलिया दौरे से निजी कारणों से वापस आ गए थे। लेकिन अब वह इंग्लैंड के खिलाफ वापसी कर रहे हैं और टीम का कमान संभालते हुए नजर आएंगे।

कुलदीप यादव की हो सकती है वापसी

चाइना मैन के नाम फेमश कुलदीप यादव ( Kuldeep Yadav ) की इंग्लैंड के खिलाफ वापसी लगभग तय मानी जा रही है और इन्हें पहले टेस्ट मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में भी जगह मिल सकती है। ऑस्ट्रेलिया में कुलदीप यादव को एक भी टेस्ट मैच में मौका नहीं मिला था।

गिल फिर बिखेर सकते हैं जलवा

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ( Shubman Gill ) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की थी। गिल ने ऑस्ट्रेलिया में डेब्यू कर अपनी शानदार बल्लेबाजी से लोगों के दिलों पर राज कर लिया है। अब उम्मीद लगाई जा रही है कि इंग्लैंड के खिलाफ भी गिल जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे।

पहले टेस्ट की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली ( कप्तान ), अजिंक्य रहाणे ( उपकप्तान ), ऋषभ पंत ( विकेट कीपर ), वॉशिंगटन सुंदर, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह

यह भी पढ़ें: भारत vs इंग्लैंड : स्टेडियम में गूंजेगा दर्शकों का शोर, जानिए कितने प्रतिशत लोगों को मिलेगी अनुमति

Related Articles