IPL
IPL

IND VS ENG: चौथे टेस्ट के लिए Team India में इन खिलाड़ियों की हो सकती है वापसी

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला 4 मार्च को अहमदाबाद में खेला जाएगा। Team India ने शानदार प्रदर्शन करते हुए तीसरे मुकाबले में बड़ी जीत दर्ज की थी। तीसरे मुकाबले में जीत दर्ज करने के बाद भारत ने चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 बढ़त बना ली है। वहीं चौथे मुकाबले में भारतीय टीम कुछ बदलाव कर सकती हैं। तो आइये जानते हैं कि क्या बदलाव हो सकते हैं।

सीरीज जीतने की कोशिश

अहमदाबाद में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने मेहमान टीम को 10 विकेटों से हराकर उनकी कमर तोड़ दी है। Team India अब चौथा टेस्ट मुकाबला जीतकर सीरीज अपने नाम करने की कोशिश करेगी।

इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

केएल राहुल

Team India के शानदार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल टीम में तो जरूर शामिल हैं लेकिन उन्हें अभी तक किसी भी मुकाबले में खेलने का मौका नहीं मिला है। वहीं सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल पिछले दो मैचों से उनका खराब प्रदर्शन चल रहा है। ऐसे में सीरीज के आखिरी मुकाबले में केएल राहुल को गिल की जगह पर टीम में मौका दिया जा सकता है।

मोहम्मद सिराज

ऑस्ट्रेलिया में डेब्यू के दौरान जलवा बिखेरने वाले मोहम्मद सिराज को अभी तक इंग्लैंड के खिलाफ खेलने का मौका नहीं मिला है। ऐसे में हो सकता है कि जसप्रीत बुमराह को इस टेस्ट में आराम दिया जाए और उनकी जगह सिराज को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जाए।

कुलदीप यादव

चाइनामैन के नाम से फेमश कुलदीप यादव सीरीज के आखिरी और चौथे मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में शामिल हो सकते हैं। कुलदीप को दूसरे मुकाबले में मौका मिला था लेकिन उनसे एक भी ओवर नहीं कराए गए थे। वहीं तीसरे टेस्ट मैच से एक बार फिर उन्हें बाहर कर दिया गया।  अहमदाबाद की पिच पर गेंद टर्न ले रही है। ऐसे में कुलदीप यादव को दोबारा प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button