IND vs ENG: मैदान पर दर्शकों की वापसी, BCCI ने शेयर किया वीडियो

चेन्नई: भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला चेन्नई में खेला जा रहा है। कोरोना महामारी के बाद से पहली बार मैदान पर क्रिकेट फैंस की वापसी हुई है। महामारी के चलते फैंस पिछले 12 महीने से मैदान से दूर थे। BCCI ने फैंस की एक वीडियो शेयर की है। जिसमें भारतीय फैंस उत्साह से भरपूर नजर आ रहे हैं।

बता दें कि भारत ने घरेलू मैदान पर पिछले साल अपना आखिरी मुकाबला 19 जनवरी 2020 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। इसके बाद टीम इंडिया ने फरवरी 2020 में न्यूजीलैंड का दौरा किया था। पिछले साल मार्च में दक्षिण अफ्रीका की टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने भारत दौरे पर आई थी। लेकिन कोरोना महामारी को देखते हुए सीरीज के दो मैचों को रद्द कर दिया गया था। सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था।

मैदान पर दिखें फैंस

कोरोना महामारी के बाद भारत की यह पहली घरेलू सीरीज है। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में फैंस को आने की अनुमति नहीं थी, लेकिन अब बाकी बचे टेस्ट मैचों में स्टेडियम की क्षमता के 50 प्रतिशत फैंस को आने की इजाजत दे दी गई है।

BCCI ने शेयर किया वीडियो

12 महीने बाद फैंस मैदान पर जोश और उत्साह से झूमते हुए दिखे। मैदान पर करीब 15 हजार दर्शकों की उपस्थिति है। BCCI ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दर्शक स्टेडियम में उत्साह से झूमते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि स्टेडियम में आने वाले सभी दर्शकों के लिए मास्क लगाना जरूरी होगा और सोशल डिस्‍टेंसिंग का भी पालन करना होगा।

Related Articles

Back to top button