IPL
IPL

Ind vs Eng: राहुल के बचाव में उतरे Virat Kohli, सूर्यकुमार को लेकर उठ रहे सवाल

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला अहमदाबाद ( Ahmedabad ) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम ( Narendra Modi Stadium ) में मंगलवार को खेला गाया। इंग्लैंड ने तीसरे मुकाबले में भारत को 8 विकेट से करारी शिकस्त देकर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है। वहीं टीम इंडिया ( Team India ) के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल ( KL Rahul ) लगातार फ्लॉप चल रहे हैं।

विराट ने राहुल का किया बचाव

टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल लगातार फ्लॉप चल रहे हैं। राहुल ने इंग्लैंड ( England ) के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज के तीन मुकाबलों में सिर्फ एक रन बनाया है। राहुल के खराब प्रदर्शन को देखते हुए चारों तरफ उनकी आलोचना हो रही है। जिसके बचाव में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) उतर आए हैं।

केएल राहुल का बचाव करते हुए विराट कोहली ( Virat Kohli ) ने कहा कि कुछ मैच पहले मैं भी खराब फॉर्म से गुजर रहा था। राहुल चैंपियन खिलाड़ी हैं और हम आगे के मैचों में भी उनसे ही पारी की शुरुआत करवाएंगे। वो रोहित के साथ हमारे सलामी बल्लेबाज बने रहेंगे। टी20 सहजता का खेल है, आपके बल्ले से कुछ अच्छे शॉट निकलते हैं तो सबकुछ ठीक हो जाता है।

सूर्यकुमार यादव को किया बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) में धमाल मचाने वाले सूर्यकुमार यादव का भारतीय टीम में सेलेक्शन न होने के कारण विवाद चल रहा था। जिसके बाद उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में चयन हुआ। सूर्यकुमार को पहले मुकाबले में मैका नहीं दिया गया, लेकिन उन्हें दूसरे मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। जिसमें उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला। फिर अगले मैच यानी तीसरे मुकाबले में उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया। अब सवाल उठ रहे हैं कि जब सूर्यकुमार यादव ने अपने डेब्यू मैच में एक गेंद भी नहीं खेली तो उन्हें टीम से बाहर क्यों किया गया।

यह भी पढ़ें: Jos Buttler की दमदार पारी से जीता इंग्लैंड, भारत को 8 विकेट से दी करारी शिकस्त

Related Articles

Back to top button