IPL
IPL

IND vs ENG: शतक पूरा न होने पर भड़के वाॅशिंगटन सुंदर के पिता, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले में वॉशिंगटन सुंदर ने एक बार फिर बेहतरीन बल्लेबाजी कर सभी को प्रभावित किया। लेकिन सुंदर अपने पहले टेस्ट शतक से सिर्फ चार रन चूक गए। इसको लेकर वॉशिंगटन सुंदर के पिता ने खरी खरी सुनाई।

शतक से चूकने पर भड़के सुंदर के पिता

भारतीय टीम के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी जबरदस्त प्रदर्शन किया है। सुंदर ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए आखिरी मुकाबले में 96 रनों की बेहतरीन नाबाद पारी खेली। लेकिन आखिरी दो बल्लेबाज ईशांत शर्मा और मोहम्मद सिराज के एक ही ओवर में आउट हो जाने के कारण सुंदर अपने टेस्ट करियर में पहले शतक से चार रन से चूक गए। सुंदर नॉन स्ट्राइक पर खड़े ही रह गए उधर विकेट गिरते चले गए।

सुंदर का शतक पूरा न होने पर उनके पिता बिना नाम लिए ईशांत शर्मा और मोहम्मद सिराज पर भड़क गए। एक निजी चैनल से बात करते हुए सुंदर के पिता ने कहा, ‘मुझे नहीं समझ आ रहा है कि लोग उसकी बैटिंग देखकर इतने आश्चर्यचकित क्यों है। मैं सुन रहा हूं कि वह नई गेंद का सामना कर सकता था। मैं कहना चाहता हूं कि वह किसी भी जगह बैटिंग करने को तैयार है।’

ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर के पिता ने कहा कि मुझे जिस बात से निराशा हुई वह यह कि हमारे आखिरी कुछ बल्लेबाज ज्यादा देर क्रीज पर टिक नहीं पाए। ये सोचने वाली बात है कि अगर भारत को जीत के लिए 10 रन चाहिए होते, तो यह कितनी बड़ी गलती होती।

यह भी पढ़ें: IPL 2021: 9 अप्रैल से होगा सबसे रोमांचक टूर्नामेंट का आगाज, यहां देखें कहां, कब और किसके साथ खेला जाएगा मुकाबला

Related Articles

Back to top button