IPL
IPL

Ind vs ENG: पंत के बाद वॉशिंगटन की सुंदर पारी, मजबूत स्थिति में टीम इंडिया

अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। आखिरी मुकाबले का दूसरा दिन भारतीय टीम के नाम रहा। अब शनिवार को तीसरे दिन का खेल शुरु हो गया है। अभी तक के खेल में टीम इंडिया मजबूत स्थिति में नजर आ रही है। अक्षर पटेल और वॉशिंगटन सुंदर दीवार की तरह मैदान पर टिके हैं और इंग्लिश गेंदबाजों का बेखौफ होकर सामना कर रहे हैं।

मजबूत स्थिति में भारत

भारतीय टीम जब इंग्लैंड के 205 रनों का पीछा करने उतरी थी। तो 146 रन पर भारतीय टीम के 6 विकेट हो गए थे।उसके बाद आए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और वॉशिंगटन सुंदर ने बेहतरीन साझेदारी करते हुए टीम को मजबूत स्थिति में ले गए। हालांकि पंत अपना शतक पूरा करने के बाद वो टीम के 259 रनों के स्कोर पर आउट हो गए।

मौके पर फिर काम आए पंत

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज में हीरो हरे ऋषभ पंत ने एक फिर इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी मुकाबले में मौके पर चौका मारते नजर आए। पंत ने ऐसे समय में बेहतरीन पारी खेली जब भारतीय टीम को एक शानदार पारी की बेहद दी जरूरत थी। पंत ने 118 बॉलों पर 13 चौके और दो छक्कों की मदद से 101 रनों की शानदार पारी खेली। पंत ने इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले में शानदार पारी खेल टीम को ऐतिहासित जीत दिलाई थी।

मैदान पर जमे अक्षर और सुंदर

विकेकीपर बल्लेबाज जब ऋषभ पंत अपना शतक पूरे करने के बाद आउट हो गए तब उनकी जगह पर पूरा दारोमदार वॉशिंगटन सुंदर ने संभाल लिया। वहीं अपनी गेंदबाजी से जलवा बिखेरने वाले अक्षर पटेल भी मैदान पर जमकर सुंदर का साथ दे रहे हैं। खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम ने 150 रनों की बढ़त हासिल कर ली है।

यह भी पढ़ें: सैमसंग और मास्टरकार्ड मिलकर लाने वाले हैं पेमेंट की नई टेक्नोलॉजी

Related Articles

Back to top button