IND vs ENG: जब पंत ने उड़ाया Drone Camera तो डर गए Kohli, देखें मजेदार Video

अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला 24 फरवरी को खेला जाएगा। यह टेस्ट मुकाबला अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में पिंक बॉल से डे-नाइट खेला जाएगा। इससे पहले दोनों टीमें जमकर प्रैक्टिस कर रही हैं। इस दौरान टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज Drone उड़ाते दिखे। वहीं इससे पहले रविचंद्रन अश्विन और हार्दिक पंड्या के डांस करने का वीडियो वायरल हुआ था।

पंत ने उड़ाया ड्रोन

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का Drone उड़ाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पंत ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए पंत ने लिखा, ‘स्टंप के पीछे काफी समय बिता लिया। अब मैं प्रैक्टिश सेशन और नेट्स का मजा नए अंदाज में लेना चाहता था। आप सब मेरे नए दोस्त से मिलें। मैं इसे स्पाइडी बुलाता हूं।’

ड्रोन को देख डरे कोहली

ऋषभ पंत के अलावा BCCI ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी ऋषभ पंत के ड्रोन को उड़ाते हुए वीडियो शेयर किया है। BCCI के इस वीडियो में दिख रहा है कि सभी खिलड़ी प्रैक्टिस में जुटे हुए हैं। वहीं ऋषभ पंत ड्रोन को उड़ा रहे हैं। इस दौरान जब पंत ड्रोन को विराट कोहली के पास ले जाते हैं तो कोहली डर जाते हैं। कोहली के अलावा कई और खिलाड़ी भी ड्रोन से मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

अश्विन, पंड्या और कुलदीप ने किया था डांस

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले में बड़ी जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी काफी खुश नजर आ रहे हैं। ऋषभ पंत के ड्रोन के साथ मस्ती से पहले रविचंद्रन अश्विन, हार्दिक पंड्या और कुलदीप यादव का डांस करते हुए वीडियो सामने आया था। जिसमें जिम में ट्रेनिंग के दौरान अश्विन, पंड्या और कुलदीप तमिल गाने पर डांस करते दिखे थे। भारतीय खिलाड़ियों का डांस करते हुए यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: ING vs ENG: तीसरे मुकाबले से पहले Team India के लिए अच्छी खबर, इस खिलाड़ी की हुई वापसी

Related Articles

Back to top button