Ind vs Eng: क्या तीसरे टी20 मुकाबले में बदलाव करेंगी दोनों टीमें?, देखें Playing XI

अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला मंगलवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। पांच मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर हैं। दोनों टीमों की नजर तीसरे मैच को जीतकर सीरीज में बढ़त बनाने पर होगी। तो आइये जानते हैं कि दोनों टीमें तीसरे मैच में अपनी Playing XI कैसी रखेंगी।

विराट कर सकते हैं बदलाव

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली तीसरे मुकाबले में Playing XI से केएल राहुल की छुट्टी कर सकते हैं। राहुल का इस सीरीज में बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा है। केएल राहुल ने दो मैच में सिर्फ एक रन बनाया है।

रोहित के साथ ईशान कर सकते हैं ओपनिंग

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के पिछले दो मुकाबलों से रोहित शर्मा नहीं खेल रहे हैं। अब माना जा रहा है कि तीसरे मुकाबले में केएल राहुल की जगह रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा। रोहित को अगर मौका मिलता है तो वह ईशान किशन के साथ ओपनिंग करेंगे।

Image Source (@ECB)
Image Source (@ECB)

इंग्लैंड भी कर सकती है बदलाव

भारत के खिलाफ दूसरा टी20 मुकाबला हारने के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन तीसरे मुकाबले में अपनी Playing XI में कई बदलाव कर सकते हैं। मोर्गन टॉम करन की जगह गेंदबाज मार्क वुड को शामिल कर सकते हैं। इसके अलावा खराब फॉर्म में चल रहे जॉनी बेयरस्टो को भी बाहर किया जा सकता है।

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा ( उपकप्तान ), ईशान किशन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दूल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल।

इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन

जेसन रॉय, जोस बटलर, डेविड मलान, मोइन अली, बेन स्टोक्स, इयोन मोर्गन (कप्तान), सैम करन, क्रिस जॉर्डन, जोफ्रा आर्चर, मार्क वुड, आदिल राशिद।

यह भी पढ़ें: Ind vs Eng: GCA का बड़ा फैसला, स्टेडियम में नहीं मिलेगी दर्शकों को एंट्री

Related Articles