IND vs NZ, WTC 2021 Final: जानिए किस चैनल पर किया जाएगा प्रसारण, कब होगा मैच शुरु?

भारत और न्‍यूजीलैंड ( IND vs NZ ) के बीच होने वाले वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल शुरू होने में अब बस थोड़ा ही वक्‍त बचा है।

नई दिल्ली: भारत और न्‍यूजीलैंड ( IND vs NZ ) के बीच होने वाले वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल शुरू होने में अब बस थोड़ा ही वक्‍त बचा है। ऐसे हाल में क्रिकेट प्रेमियों के मन में ये सवाल जरुर आ रहा होगा कि आखिर इस मैच को कैसे देखा जा सकता है। भारत में मैच सुरु होने का समय क्या है। एक तरफ विराट कोहली ( Virat Kohli ) की कप्‍तानी वाली भारतीय टीम है तो दूसरी और केन विलियमसन ( Kane Williamson ) कीवी टीम के साथ मैदान में उतरेंगे।

बता दें कि न्‍यूजीलैंड ने हाल ही में मेजबान इंग्‍लैंड को टेस्‍ट सीरीज में 1-0 से मात दी है। 22 साल बाद उन्‍होंने इंग्‍लैंड को उन्‍हीं के घर पर हराया है। ऐसे में कीवी टीम के हौंसले बुलंद होंगे। वहीं, दूसरी ओर टीम इंडिया बिना किसी प्रैक्टिस मैच के इंग्‍लैंड की मुश्किल पिच पर उतरने वाली है। आइये हम आपको आपको वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के प्रसारण  के बारे में विस्‍तृत जानकारी देते हैं।

बता दें कि भारत और न्‍यूजीलैंड ( IND vs NZ ) के बीच वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल शुक्रवार 18 जून से 22 जून के बीच खेला जाएगा। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल भारतीय समयानुसार दोपहर साढ़े तीन बजे शुरू होगा।

भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में टॉस दोपहर तीन बजे होगा।भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल इंग्‍लैंड के साउथम्‍पटन में रोस बाउल स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

इन चैनलों पर होगा प्रसारण

भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच का प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर देखा जा सकता है। अंग्रेजी कमेंट्री के साथ Star Sports 1 and Star Sports 1 HD और हिन्‍दी कमेंट्री के साथ Star Sports 1 Hindi and Star Sports 1 Hindi HD पर मैच का प्रसारण होगा।

भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच का प्रसारण मोबाइल एप पर लाइव स्‍ट्रीमिंग के माध्‍यम से होट स्‍टार एप और जियो टीवी एप के माध्‍यम से देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार का बड़ा ऐलान, गरीब परिवारों को मिलेगा फ्री ऱाशन और पैसे

Related Articles