T-20 : भारत-श्रीलंका के मैच में बारिश बनी विलेन, देरी से होगा टॉस

0

कोलंबो। भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले एकमात्र टी-20 मैच में बारिश ने खलल डाल दिया है। आर प्रेमदासा मैदान पर खेले जा रहे इस मैच के पहले आज तेज़ बारिश आई। जिसके चलते मैदान पूरा गीला हो गया। टॉस होने में अभी भी देरी है।

यह भी पढ़े- बांग्लादेश में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की बस पर हमला, दहशत में क्रिकेट जगत

भारत ने टेस्ट और वनडे विरीज में श्रीलंका को किया क्लीन स्वीप 

भारत ने इससे पहले श्रीलंका को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-0 और इसके बाद खेली गई पांच वनडे मैचों की सीरीज में 5-0 से क्लीन स्वीप किया। आज भारतीय टीम का लक्ष्य इस अंतिम मैच में जीत हासिल कर अपराजित रहते हुए श्रीलंका दौरे का समापन करना है।

आज इन खिलाड़ियों ओअर रहेगी नजर 

भारतीय टीम के बारे में बात करे तो, कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में टीम लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करती आ रही है।  टीम में कई मैच विनर प्लेयर जो इस वक़्त शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं।  टी-20 मुकाबले में सबकी नजर सलामी कप्तान कोहली के साथ सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धौनी, केदार जाधव और हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ियों पर रहेगी।

यह भी पढ़े- ‘दंगल’ के बाद बन रही एक और बायोपिक, ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट बनेगा यह बॉलीवुड एक्टर

रोहित श्रीलंका दौरे पर शानदार फॉर्म में नजर आये हैं उन्होंने तीसरे और चौथे एकदिवसीय सीरीज में लगातर शतक ठोंके थे।  इन खिलाड़ियों के दम पर भारत श्रीलंका के सामने बड़ा स्कोर रखने में भी सक्षम हैं और बड़े लक्ष्य का हासिल करने का भी माद्दा रखती है।  इनके अलावा अजिंक्य रहाणे और लोकेश राहुल भी टीम के लिए छोटे प्रारुप में अच्छा योगदान देने में सक्षम हैं।

loading...
शेयर करें